आमजन के लिए आमजन द्वारा

औरतें बिस्तर में ये ख्वाहिशें पूरी करना चाहती हैं

185

“बिस्तर में ये ख्वाहिशें पूरी करना चाहती हैं औरतें ये वो चीज़ें हैं जो औरतें चाहती तो हैं लेकिन शर्म की वजह से अपने पार्टनर से ये कहने में संकोच करती हैं क्योंकि ऐसी बातें करना उनके लिए असहज होता है।”

By: Moulshree Kulkarni

औरतों को बचपन से ही ‘अच्छी लड़की’ बनने की तहजीब सिखाई जाती है। जैसे-जैसे वो बड़ी होती हैं, वो अपनी शारीरिक इच्छाओं और बचपन से घोंट कर पिलाये गए संस्कारों के बीच फसीं रह जाती हैं।

यहां हम आपको बता रहे हैं कि औरतों के ऐसे कौन से अरमान होते हैं जिन्हें वो बिस्तर में पूरे करना चाहती हैं। ये वो चीज़ें हैं जो औरतें चाहती तो हैं लेकिन शर्म की वजह से अपने पार्टनर से ये कहने में संकोच करती हैं क्योंकि ऐसी बातें करना उनके लिए असहज होता है।

अतः यहां हम कुछ ऐसी फंतासियों के बारे में बता रहे हैं जो औरतों के दिल में होती हैं और वो चाहती हैं कि उनके पार्टनर उनकी ये इच्छाएं पूरी करें।

 गर्मागर्म सेक्स से उनको सरप्राइज दें:
 गर्मागर्म सेक्स से उनको सरप्राइज दें:

सेक्स सिर्फ छुट्टी के दिन या रोज़ के काम की तरह ना निबटाएं। अपनी पार्टनर को किसी दिन बिना किसी तैयारी के अचानक से बाहों में भर लें। हमारा दावा है कि वो ख़ुशी से पागल हो जाएँगी।

 नाज़ुक चुम्बन से उनको उकसायें:
नाज़ुक चुम्बन से उनको उकसायें:
औरतों को गुलाब के फूल, डेट पर जाना और 

नाज़ुक सा चुम्बन बहुत पसंद होता है। करके देखिये, यकीनन, वो आपको उससे कई गुना प्यार देंगी।

वो चाहती हैं आप सेक्स के दौरान उनपर हावी होंवो चाहती हैं आप सेक्स के दौरान उनपर हावी हों

भले ही बचपन से औरतों को नजाकत से व्यवहार करना सिखाया जाता है लेकिन उनको टूट कर सेक्स करना अच्छा लगता है। वो चाहती हैं कि आप उनपर हावी हों और अपना अधिकार जताएं।

 उनसे उनकी दबी हुई इच्छा के बारे में पूछें
 उनसे उनकी दबी हुई इच्छा के बारे में पूछें

औरतों को अपनी भावनाएं व्यक्त करना अच्छा लगता है साथ ही इससे आपके सेक्स का समय भी अधिक खुशनुमा हो जायेगा।

 और हाँ, जल्दीबाजी ना करेंऔर हाँ, जल्दीबाजी ना करें

औरतों को ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं होती जब आप सब कुछ फटाफट निबटा देना चाहते हैं। सेक्स से पहले अपने पार्टनर के साथ कुछ छेड़छाड़ के पल बिताएं, इससे आपके सेक्स का अनुभव और बेहतर हो जायेगा।

Comments are closed.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com