आमजन के लिए आमजन द्वारा

नंगी पूंगी होकर घूम गई पूरे मॉल में और किसी को पता भी नहीं चला

1,005

एक महिला नंगे बदन पूरे मॉल में घूम आई और किसी को भी नहीं लगा कि वो नंगे बदन घूम नहीं है। आश्चर्यजनक बात तो यह रही कि उभारों को देखने वाली नजरों ने भी उस पर नजर नहीं डाली। दरअसल महिला ने अपने बदन पर पेंटिंग बनवा रखी थी। पेंटर ने इस तरह से पेंट किया कि कमर से गर्दन के नीचे तक का भाग ऐसा लगा जैसे उसने टॉप पहना हुआ है, वहीं कमर के नीचे वाला पेंट ऐसा लगा जैसे महिला ने जींस पहन रखी है।

क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि तस्वीर में दिख रही महिला ने कपड़े नहीं पहने हैं। जरुर इस बात पर आप धोखा खा जाएंगे, लेकिन यह सच है। जरा घोर से देखिए इस तस्वीर को . . .

मॉडल मारिया लुसिओती शरीर पर पेंट लगाकर बिना कपड़ों के जब अमेरिका के टोसन में एक मॉल में पहुंची तो वहां मौजूद लोगों में से कोई अंदाजा नहीं लगा पाया कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने है। आप भी अंदाजा नहीं लगा पायेंगे . . .

दरअसल, यह कमाल बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल का है। उन्होंने मारिया की बॉडी पर इस तरह पेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्लैक लॉन्ग स्लीव शर्ट और जीन्स पहन रखी है। आप भी नजर करम कीजिए . . .

पेंट के अलावा जेन ने मारिया को हाईबूट, कैप और स्कार्फ भी पहनाया था। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मारिया ने कपड़े पहन रखें हैं।

इस बारे में जेन ने बताया कि उन्होंने ’शॉपिंग ट्रिप’ नाम से बिना कपड़ों के मॉल में घूमती हुई मॉडल का वीडियो इनस्टाग्राम और यूट्यूब पर डाला तो वीडियो हिट हो गया। अब तक इसे 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं।

मॉल में घुमते हुए मारिया के बारे में जब कुछ लोगों को पता लगा तो वो हैरान रह गए और उनकी तस्वीरें लेने लगे। वहीं, अधिकतर लोग धोखा खा गए।

बता दें कि जेन सिडेल बॉडी पेंट आर्टिस्ट हैं। वे अब तक सुपरहीरो की तरह कई लोगों को बॉडी पेंट कर तैयार कर चुकी हैं। यह पहला मौका है जब उन्होंने किसी मॉडल को बॉडी पेंट कराकर मॉल में घूमने का प्रयोग किया है।

Comments are closed.