Breaking News

Home » प्रदेश » आज से शुरू हो रहा है डेली राजस्थान, देखिए ऐसा है ले-आउट

आज से शुरू हो रहा है डेली राजस्थान, देखिए ऐसा है ले-आउट

डेली राजस्थान के सभी पाठकों को नमस्कार,

आपको जानकर खुशी होगी कि आज दिनांक 2 जून 2023 (शुक्रवार) से डेली राजस्थान वेब पोर्टल को पुनः आरम्भ किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि डेली राजस्थान वेब पोर्टल की शुरूआत वर्ष 2013 में की गई थी, टेक्निकल हेड इंजीनियर राधेकृष्ण व रोहित शर्मा के सहयोग से 2018 तक इसका संचालन होता रहा लेकिन बाद में विभिन्न तकनीकी समस्याएं आ जाने के कारण इसका संचालन बंद हो गया। इसे पुनः आरंभ करने के लिए लॉकडाउन के दौरान से ही प्रयास जारी थे जो अंततः अब जाकर पूरे हुए और आज ये वेबपोर्टल आपकी आंखों के सामने है।

हम राजस्थान से जुड़े ऐतिहासिक स्थलों, धार्मिक स्थलों, राजनीतिक व सामाजिक हलचलों व राजस्थान की परम्पराओं व संस्कृति से जुड़े समाचार व लेख डेली राजस्थान पर प्रकाशित करते रहेंगे। हम निर्भिकता व निष्पक्षता से हर समाचार आप तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

इस मुहिम में आप भी डेली राजस्थान से जुड़ना चाहते है तो अपने बारे में जानकारी इस ईमेल पते पर भेजें। आप स्वतंत्र पत्रकार/लेखक है तो अपने समाचार, लेख, रचनाएं आदि भी भेज सकते है। dailyrajasthan@gmail.com

डेली राजस्थान की मोबाइल एप्लीकेशन भी है, आप प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड़ कर अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते है। इस लिंक को अपने परिजनों, रिश्तेदारों, मित्रों व सोशल मीडिया ग्रुप पर शेयर कर आप भी इसे आगे बढ़ाने में सहयोग दे सकते है।

संपादक
लखन सालवी

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?