आमजन के लिए आमजन द्वारा

कांग्रेस नेता व शाहपुरा के पूर्व उपप्रधान गजराज सिंह राणावत पर जानलेवा हमला, बाल बाल बचे, युवक घायल

90

मूलचंद पेसवानी/शाहपुरा/भीलवाड़ा – फुलियाकलां थाना क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्र सांगरिया ग्राम में रविवार को राजकीय संस्कृत विद्यालय में संस्कृत दिवस समारोह के तुंरत बाद दो जनों ने कांग्रेस नेता व पूर्व उपप्रधान गजराज सिंह राणावत पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। इस वारदात के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही फुलियाकलां पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हमले में घायल युवक

पूर्व उप प्रधान गजराज सिंह राणावत स्कूल से निकल रहे तब उनके पीछे से सांवर लाल गुर्जर ने कनपट्टी पर देशी कट्टा रखकर फायर किया तथा उनको पीछे से लात भी मार दी। जिससे वो गिर गये। राणावत के आगे निकलने के कारण वो बाल-बाल बच गये पर उनके साथ चल रहे पार्टी कार्यकर्ता पर आरोपी सांवर लाल के सहयोगी मान सिंह ने फायर किया जिससे रामस्वरूप कुमावत के जांघ व पेट पर छरे लगने से वो घायल हो गया। उसे तुंरंत शाहपुरा के सेटेलाइट चिकित्सालय लाया गया, जहां उसका उपचार जारी है।

एएसपी रामजीलाल चंदेल व शाहपुरा सीआई सेडूराम हटवाल चिकित्सालय पहुंचे और घायल से जानकारी प्राप्त कर मौके पर रवाना हुए। उधर गजराज सिंह राणावत की सूचना पर फुलियाकलां एसएचओ करण सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। राणावत के अनुसार हमला करने वाले सांवरलाल गुर्जर व मान सिंह है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

फुलियाकलां एसएचओ करण सिंह के अनुसार गांव में हालात सामान्य है। आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। संस्कृत स्कूल में समारोह के बाद हुई घटना के बाद राणावत के निवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी है। गजराज सिंह की पत्नी मरूधर कंवर प्रधान रह चुकी है तथा उनके पिता संपत सिंह राणावत भी प्रधान रह चुके है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com