आमजन के लिए आमजन द्वारा

अमित शाह से मिले शंभू गमेती, फिर क्या हुआ ? जानने के लिए क्लिक करें खबर पढ़े

शंभू गमेती को टिकट दिलवाने की मांग को लेकर अमित शाह से मिला कई समाजों का एक प्रतिनिधि दल

73

गोगुन्दा/उदयपुर – गुरूवार को उदयपुर जिले के गोगुन्दा विधानसभा क्षेत्र से मजबूत दावेदारी दिखा रहे भाजपा के शंभू गमेती के साथ पालीवाल, राजपूत, गमेती, मेघवाल व मेनारिया समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल ने दिल्ली पहुंच कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करते हुए टिकट की मांग की।

आपको बता दे कि रामा ग्राम पंचायत क्षेत्र के झिण्ड़ोली गांव निवासी शंभू लाल गमेती इस वक्त गोगुन्दा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए प्रबलता के साथ दावेदारी कर रहे है। इसके लिए वे अब तक वसुंधरा राजे, ओम माथूर सहित कई प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के भाजपा नेताओं से मिल चुके है।

खास बात है कि इस बीच कई समाजों का ध्रुवीकरण भी इनके पक्ष में होता दिखाई पड़ रहा है।

गुरूवार को जब वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिले तो पालीवाल समाज, राजपूत समाज, गमेती समाज व मेघवाल समाज का एक संयुक्त प्रतिनिधि मण्डल भी शाह से मिला और शंभू गमेती की मजबूती के आधार गिनाते हुए उन्हें टिकट दिलवाने की पैरवी की। वहीं अमित शाह ने प्रतिनिधि मण्डल की बात सुनकर उस पर मंथन करते हुए गौर करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने सभी को दिपावली की शुभकामना देते हुए मिठाई भी खिलाई। उन्होंने कहा कि पार्टी हर पक्ष को देखकर जिताउ उम्मीदवार को टिकट देगी, ऐसे में सभी को मिलकर उम्मीदवार को जिताकर लाना होगा।

कयास लगाए जा रहे है शंभू गमेती वहां भाजपा के कई दिग्गज व प्रभावी नेताओं से मिले और टिकट दिलवाने की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com