आमजन के लिए आमजन द्वारा

राजस्थान में आम आदमी पार्टी बनाएगी 50,000 बूथ विधायक : अल्का लाम्बा

144

के.डी. अब्बासी/कोटा – दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक बना दिए। जिनकी दुनिया भर में तारीफ हो रही है। दवा, ईलाज, जांच और ऑपरेशन न सिर्फ सरकारी अस्पतालों में बल्कि वहां देर लगे तो प्राइवेट अस्पतालों में भी मुफ्त कर दिए है। सरकारी स्कूल प्राइवेट से भी अच्छे बना दिए। विधवा और बुढ़ापा पेंशन एक हजार रुपए महीने कर दी। किसानों का मुआवजा 50 हजार रुपए प्रति हेक्टेयर कर दिया। आंगनबाडी महिलाओं की तनखा दो गुनी कर दी, अगर राजस्थान में भी आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो दिल्ली जैसी सभी सेवाएँ यहाँ भी लागू की जाएगी। यह बात रविवार को छावनी स्थित पालीवाल कंपाउंड में आयोजित आम आदमी पार्टी युवा क्रांति सम्मलेन में राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक अल्का लाम्बा ने कही।

अल्का ने कहा कि पार्टी राजस्थान में 50,000 युवाओं को बूथ का विधायक बनाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में तो आधी सरकार है। एलजी और केन्द्र सरकार जनता से जुड़े हर काम में टांग अड़ाती रहती है। राजस्थान तो पूर्ण राज्य है, यहां अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो वो कमाल ही कर देगी।

राजस्थान प्रभारी दीपक बाजपेयी ने कहा कि चुनाव के बाद जनता को काम कराने के लिए विधायकों, मंत्रियों, अफसरों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे, बूथ का विधायक ही आपके जनता के सेवा के लिए हर दुःख तकलीफ में एक फ़ोन कॉल पर हाजिर रहेगा। हर मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी अपने बूथ पर चुनाव जितने की होगी। अपने बूथ पर चुनाव जितने के बाद वो अपने बूथ पर आम आदमी पार्टी के बूथ विधायक होंगे।

युवा क्रांति सम्मलेन में भाजपा नेता स्वर्गीय हरिकृष्ण जोशी की बेटी वंदना जोशी को अल्का लाम्बा ने टोपी पहना कर सदस्यता दिलाई। कार्यक्रम को पार्षद मोहम्मद हुसैन, अंता उम्मीदवार अशोक जैन, लाडपुरा उम्मीदवार एमपी चतर, नवीन पालीवाल, उत्कर्ष शर्मा व मिथलेश सुमन ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर असफाक अंसारी भगवान् सिंह, नीलम सुकला सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com