आमजन के लिए आमजन द्वारा

21 जुलाई को जयपुर दौरे पर रहेंगे अमित शाह

66

जयपुर – बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जल्द ही जयपुर दौरे पर आने वाले हैं। अमित शाह 21 जुलाई को जयपुर आएंगे और पार्टी के नेताओं के साथ बैठकें करेंगे। चुनावी साल होने की वजह से 21 जुलाई को होने वाली अमित शाह की इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है। अमित शाह यहां पार्टी को चुनावी साल के लिए मंत्र देते हुए नजर आएंगे। साथ ही अनुमान है कि वह अपनी आखिरी यात्रा के दौरान दिए गए दिशा निर्देशों की भी पार्टी से रिपोर्ट की मांग करें।

अमित शाह इससे पहले 2017 में जयपुर दौरे पर आए थे और अब ठीक एक साल बाद वह एक बार फिर जयपुर दौरे पर आने वाले हैं। 20-21 जुलाई को होने वाली बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति के दूसरे दिन। अमित शाह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। अमित शाह का जयपुर का आगामी दौरा ठीक एक साल बाद होने जा रहा है। इससे पहले पिछले साल 21 से 23 जुलाई तक प्रदेश प्रवास करते हुए अमित शाह ने राजस्थान बीजेपी के नेताओं की अलग-अलग बैठकें ली थीं।

2017 की तरह इस बार भी अमित शाह अलग-अलग समूहों में पार्टी नोताओं से चर्चा करेंगे, लेकिन इस बार इन बैठकों में पूरा फोकस चुनाव पर ही होगा। पिछले साल अमित शाह ने अपने दौरे के दौरान संगठन के पदाधिकारियों, सरकार के मंत्रियों, ज़िलाध्यक्षों और कोषाध्यक्ष की अलग-अलग बैठकें ली थीं। बीते साल तीन दिन के प्रवास और बैठकों में बीजेपी के चाणक्य ने राजस्थान बीजेपी के कामकाज की समीक्षा की थी और उन्होंने सबसे पहला मंत्र पार्टी के संगठन को अजेय बनाने का दिया था।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने साल भर पहले हुए दौरे पर अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट यानि विस्तारक योजना पर भी बात की थी। अमित शाह संघ की तर्ज पर हर विधानसभा क्षेत्र में विस्तारकों का मजबूत नेटवर्क खड़ा करना चाहते हैं। इस योजना पर काम तो शुरू हुआ था लेकिन अभी भी 200 में से 117 विधानसभा क्षेत्रों के लिए ही विस्तारक लगाए जा सके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com