आमजन के लिए आमजन द्वारा

साम्प्रदायिक सोहार्द की मिसाल बने अशफाक

25

अन्ता/ बारां :- रोटरी के असिस्टेंट गवर्नर एवं एनटीपीसी अन्ता में लेखाधिकारी अशफाक खान ने अपने गांव नौताडा मालियान में गौवंश संरक्षण हेतु  राम रहीम आदर्श गौशाला की स्थापना के प्रयास करते हुये समस्त ग्राम वासियों को एक मंच पर लाया गया।  

हिंदू ही नहीं मुस्लिम समाज को भी गो संरक्षण हेतु प्रेरित किया।  समस्त हिंदू मुस्लिम समाज के लोगो ने गोवंश के संरक्षण की शपथ लेते हुये गौशाला के संचालन में पूर्ण मदद का भरोसा दिलाया । श्रीराम-रहीम आदर्श गौशाला समिति के अध्यक्ष एवं ग्राम के पूर्व सरपंच रामचन्द्र मलाव ,मंत्री अब्दुल वहाब चौधरी ,उपाध्यक्ष हाजी तजम्मुल हुसैन की अगुवाई में गौशाला टीम अन्ता आई । 

जिसका एनटीपीसी स्थित अशफाक खान के आवास पर स्वागत किया। और गौवंश के संरक्षण हेतु 55000 – की नकद सहायता राशि सीमीती को सोपी | इस अवसर पर श्री रामचंदर जी ने कहा की अशफाक खान का परिवार हमेशा से ग्राम में हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल रहा हे एवं इनके पिता स्वर्गीय हाजी नूर मोहम्मद जी ने सदेव ग्राम में भाईचारा बनाये रखने में अपनी अहम भूमिका निभाई हे

गो संरक्षण हेतु डॉक्टर संदीप्त गुप्ता , ब्रजेन्द्र सक्सेना जी एवं  संदीप्त वार्ष्णेय जी प्रतेक ने 11500  राजेंदर मीना जी ने 5100 कोशलेश गौचर जी ने 2100  की आर्थिक सहायता प्रदान की । समिति सदस्यों ने श्री अशफाक खान का ध्यन्यवाद किया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com