आमजन के लिए आमजन द्वारा

राष्ट्रवाद के नाम पर मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है भाजपा -गहलोत

27

सीकर – राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि मोदी सरकार जनता से किये गये वायदे पूरा करने में विफल रही है लिहाजा वह राष्ट्रवाद के सहारे चुनाव जीतना चाहती है।

गहलोत ने आज सीकर में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों मे भय और आतंक का वातावरण बनाना चाहती है ताकि धुर्वीकरण किया जा सके। उन्होंने कहा कि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है, सरकार और उसके सहयोगियों से हमारी लड़ाई वैचारिक है, हम मुद्दाविहीन राजनीति नहीं करते।

गहलोत ने कहा कि वर्तमान सरकार ऐसा वातावरण बना रही है जैसे कि सारे विकास कार्य पिछले पांच वर्षों में ही किये गये हो। उन्होंने कहा कि दिवंगत इंदिरा गांधी ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया जिससे बैंकिंग सेवाएं आम जनता को सुलभ हो सकी। खालिस्तानी आंदोलन का भी निपटारा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी राज में मीडिया को दबाया जा रहा है जिससे वह अपने बात खुलकर नहीं कह पा रहा है।

सभा को सम्बोधित करते हुये उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस ने जो वादे किये थे, उन्हें पूरा किया जा रहा है। अब तक 25 वादे पूरे किये जा चुके हैं।

इस अवसर पर राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य रमेश मीणा, प्रतापसिंह खाचरियावास, डा़  रघु शर्मा और गोविन्द सिंह डोटासरा सहित जिले के आठों विधायक सहित हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुये और पार्टी के स्टार प्रचार घनश्याम तिवाड़ी सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com