आमजन के लिए आमजन द्वारा

कांग्रेस ने पांच-पांच करोड़ में बांटे है टिकट – केसावत

49

मूलचंद पेसवानी/शाहपुरा/भीलवाड़ा – अशोक गहलोत की सरकार में राजस्थान घुमंतु अर्द्व घुमंतु आयोग के चेयरमेन रहे गोपाल केसावत ने कांग्रेस पर पांच-पांच करोड़ रूपए में विधानसभा चुनाव में टिकट देने का आरोप लगाया है। केसावत पिछले पांच सालों से भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा सुरक्षित सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। अशोक गहलोत के निकटस्थ माने जाने के कारण उनको टिकट मिलने की पूरी संभावना थी। उनको टिकट न मिलने के कारण वो बागी होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये तथा सोमवार को उन्होंने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के रूप में शाहपुरा सुरक्षित सीट से अपना नामाकंन दाखिल कर दिया है।

अपने निवास से एसडीएम कार्यालय तक अपने चंद समर्थकों के साथ रैली निकाल कर उन्होंने निर्वाचन पंजीयन अधिकारी चेतन त्रिपाठी के समक्ष नामांकन दाखिल किया। नामाकंन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए गोपाल केसावत ने कहा कि कांग्रेस में टिकट पांच-पांच करोड़ रूपये में बेचे गये है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी टिकट बेचने वाले सबसे बडे सौदागर साबित हुए। राहुल गांधी व सचिन पायलेट भी उनके साथ है। केसावत ने कहा कि यही कारण है कि प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ माहौल होने के बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी चयन सही नहीं कर पायी।

उन्होंने कहा कि अब उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाईन की है तथा शाहपुरा में वो एक नये विकल्प के रूप में काम करेगें। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा व कांग्रेस द्वारा किये जा रहे भ्रष्ट्राचार के खिलाफ रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com