आमजन के लिए आमजन द्वारा

आमेट-कुभंलगढ़ में कांग्रेस का नेतृत्व बदलने की मांग

57

मुबारिक अजनबी/आमेट/राजसमन्द – राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस ब्लॉक आमेट के अध्यक्ष कैलाश चन्द्र शर्मा ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक पत्र भेजकर आमेट-कुभंलगढ विधानसभा क्षेत्र में पार्टी का नेतृत्व बदलने की मांग की।

शर्मा ने पत्र में बताया कि वो वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के सक्रिय सदस्य है तथा वर्ष 1993 से इसी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी स्व.हीरालाल देवपुरा (पूर्व मुख्यमंत्री) के नेतृत्व में कार्य करते रहे है। उन्होंने लिखा कि उस समय सभी कार्यकर्त्ता एकजुट होकर पार्टी का कार्य करते थे। मगर गत 10 वर्षो से इस क्षेत्र में पार्टी कार्यकत्ताओं में बिखराव हो गया है तथा वर्तमान मे अनेक कार्यकर्त्ता रूष्ठ होकर अलग बैठे हुए है। साथ ही पार्टी के परम्परागत वोट एससीए एसटी व अन्य वोटों में भी काफी बिखराव आ चुका है।

उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक गणेश सिंह परमार का नेतृत्व मानने को कतई तैयार नहीं है। विधानसभा चुनाव में जो स्थिति हुई जो आपके सामने है। आने वाले लोकसभा चुनाव अत्यधिक महत्वपूर्ण है। अधिकतर कार्यकर्त्ता परमार का नेतृत्व मानने को तैयार नहीं है। ऐसी स्थिति में चुनाव में नुकसान होना सम्भव है। यदि सही समय पर ढंग से स्थिति सम्भाली गई तो विधानसभा चुनाव में दूसरी तरफ गये वोट पुन. सहजढंग से पार्टी में आ सकते है।

पत्र में बताया कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो नुकसान संभव है। इसलिए आमेट-कुभंलगढ़ क्षेत्र हेतु अच्छा नेतृत्वकर्ता चयन करें ताकि वो बिखरे कार्यकर्त्ताओं को एक मंच पर ला सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com