आमजन के लिए आमजन द्वारा

सलूम्बर में लूट के लिए हाथ पैर बांधकर वृद्ध की हत्या

20

सलूम्बर/उदयपुर – सलूंबर नगर के आजाद मौहल्ला स्थित एक मकान में गुरुवार देर रात्रि को एक वृद्ध की हाथ पैर बांधकर हत्या कर दी गई।

नगर के आजाद नगर माहेश्वरी नोहरा के पास स्थित वर्दी चंद पुत्र जगन्नाथ जैन उम्र 88 वर्ष गुरुवार रात्रि अज्ञात आरोपी द्वारा वृद्ध के हाथ पैर बांधकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर सलूंबर थाना अधिकारी रामेश्वर चौहान मय जाप्ता सबसे पहले मौके पर पहुचे। पुलिस के अनुसार मृतक वर्दी चंद रोज सुबह नियमित जल्दी उठकर रात के खाने के बर्तन कमरे के बाहर रख देता है परंतु शुक्रवार सुबह इस प्रकार की क्रिया नहीं होने से पड़ोस में स्थित महिला ने कमरे के पास जाकर देखा तो मृतक के दोनों हाथ पर बंधे हुए पलंग पर देख कर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। जहां कमरे में तिजोरी व पेटी के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा देख पुलिस ने भी लूट के साथ हत्या की आशंका जताते हुए अपने उच्च अधिकारियों को पूरे घटनाक्रम से अवगत करवाया।

वहीं उदयपुर से एफएसएल टीम एवं डॉग स्क्वायर्ड मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया, साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह सलूंबर वृताधिकारी नारायण सिंह राठौड़, जावर माइंस थानाधिकारी भरत योगी, सेमारी थानाधिकारी मुकेश कुमार, झल्लारा कार्यवाहक थाना अधिकारी माणक चन्द, गिंगला थानाधिकारी गज सिंह एवं लसाडिया थाना पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com