आमजन के लिए आमजन द्वारा

आबकारी अधिकारी को मौत के घाट उतारने वाले 4 गिरफ्तार, 1 फरार

90

उदयपुर – शहर में 2 दिन पूर्व उदियापोल बस स्टेण्ड के यहाँ रात 1ः30 बजे हुई लूट की घटना का जिले के एसपी राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने खुलासा करते हुए पुलिस की टीम ने 4 आरोपियों को पकड़ लिया।

गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व उदियापोल पर सुनसान रोड़ पर बुधवार रात आबकारी अधिकारी की हत्या लूट की नीयत से ही की गई थी। वारदात में आरोपियों ने मृतक व उनकी बेटी से लूट में 6 हजार रुपए मिले थे, जिसे सभी ने एक-एक हजार रुपए आपस में बांट लिए।

इस राशि से किसी ने उधारी चुकाई तो अपचारी ने तो ड्रेस खरीद लाया। पुलिस ने 48 घंटे में ही वारदात का खुलासा करते हुए एक अपचारी सहित पांच आरोपियों को पकड़ा। फिलहाल एक आरोपी फरार है। घटना स्थल पर चार आरोपी मौजूद थे, जबकि दो अन्य इसी गैंग के सदस्य होकर अन्य लूटपाट की योजनाओं में शामिल रहे थे।

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि आबकारी विभाग के कार्यालय अधीक्षक सेक्टर-3 शांतिनगर निवासी यशवंत (56) प्रताप नारायण शर्मा की हत्या व लूटपाट के आरोप में मल्लातलाई निवासी जगदीश उर्फ दरबार (27) पुत्र गिरधारी ओड़, कानोड़ हाल बलीचा निवासी रमेश उर्फ रामा (19) पुत्र खेमराज मीणा, गणेश (27) पुत्र रोडजी मीणा व डूंगला (चित्तौडगढ़़) हाल बलीचा निवासी राजमल उर्फ राजू (24) पुत्र दलीचंद लोहार को गिरफ्तार किया जबकि एक अपचारी को डिटेन किया। मामले में एक आरोपी मल्लातलाई निवासी दीपक (25) पुत्र भंवरलाल ओड फरार है।

गौरतलब कि आरोपियों ने बुधवार रात को शर्मा (56) की उनकी पुत्री नेहा व पांच वर्षीय दोहिते विहान के सामने वैन में चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी। ये तीनों अहमदाबाद में इलाज करवा कर देर रात बस से उदयपुर लौटे थे। आरोपियों ने उन्हें सेक्टर-3 छोडऩे के बहाने अपनी कार में बिठा लिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com