आमजन के लिए आमजन द्वारा

गहलोत, सीपी जोशी सहित अविनाश पांडे से मिलकर लिया निर्णय

79

मुबारिक अजनबी/आमेट/राजसमंद – राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं चालिस वर्षों तक आमेट कुंभलगढ विधानसभा क्षेत्र का कांग्रेस की ओर से नेतृत्व करने वाले स्व.हीरालाल देवपुरा की मूर्ति अनावरण को लेकर रविवार को केलवाड़ा के माहेश्वरी सभा भवन में कुंभलगढ आमेट क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं एवं वरिष्ठ जनों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में अगले माह सितम्बर में मूर्ति अनावरण के विशाल कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई। वहीं उस दिन भारी संख्या में कार्यक्रम में भाग लेने का आव्हान किया गया।

पूर्व प्रधान एवं स्व.देवपुरा के पुत्र, आमेट-कुंभलगढ़ क्षेत्र से कांग्रेस पाटीं की ओर से विधायक के दावेदार सत्यनारायण देवपुरा ने कार्यक्रम में उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए कहा की स्व.देवपुरा ने क्षेत्र के विकास के लिए क्या-क्या किया यह किसी से छुपा नहीं है। उन्होने बताया कि स्वतंत्रता सैनानी एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवपुरा की मूर्ती अनावरण को लेकर वे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सीपी जोशी एवं अविनाश पांडे से मिल कर निर्णय लिया गया है। वहीं शीघ्र ही अगले माह में मूर्ति अनावरण की तारिक उन्है मिल जाएगी। देवपुरा ने उपस्थित बडी संख्या मे लोगों से मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में आने का न्यौता देते हुए भारी संख्या में आने का आव्हान किया।

वहीं उन्होने मंच से ऐलान करते हुए कहा की अगर क्षेत्र के लोगों के सहयोग एवं पार्टी से उन्है मौका मिलता है, तो वे इसके लिए सहर्ष तैयार है। वहीं दिल से क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए तैयार है। बैठक में क्षेत्र के हजारों पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ जनों ने भाग लिया। वहीं लगभग दो दर्जन पदाधिकारियों ने बैठक को सम्बोधित करते हुए देवपुरा के पुत्र सत्यनारायण देवपुरा को टिकिट दिलाने एवं सहयोग करने की बात कही। इस दौरान मुख्य वक्ता के रूप में नन्दकिशोर देवपुरा, शक्तिसिंह सोलंकी, फतहलाल हिंगड़, सत्यनारायण बाहेती, पूर्व उप प्रधान वरदीङ्क्षसह खरवड़, राजसमंद से गुणसागर कर्नावट, हरिसिंह आमेट, माधव दरक, गोपाल जणावद, गोपाल गुंर्जर, राधेश्याम असावा, देवीसिंह भीलवाड़ा, सवाराम भील, अर्जून चैचानी, मांगीलाल गुर्जर, मदनलाल कुंचौली सहित कई वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com