आमजन के लिए आमजन द्वारा

गोगुन्दा पुलिस ने पकड़ा एक करोड़ का डोडा पोस्त

42

विडियो देखने के लिए इस पर क्लिक करें –

 

गोगुन्दा/उदयपुर – 15 फरवरी की सुबह गोगुन्दा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मादक पदार्थों की रोकथाम करते हुए बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया। पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ भागे वाहन को पकड़ा जिसे 841 किलोग्राम डोडा चूरा सहित जब्त किया। हालांकि नाकाबंदी की तोड़ने के बाद पीछा करने के दौरान तस्कर वाहन को सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गए।

थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि एसपी कैलाश चन्द्र विश्नोई, एसएपी अनन्त कुमार तथा डिवाईएसपी देवाराम चौधरी के निर्देश पर वणी तिराहे पर नाकाबंदी की गई, जिसमें कांस्टेबल सुनील कुमार, नरेन्द्र सिंह, गोविन्द सिंह व हंसराज को शामिल किया गया था। उन्होंने बताया कि नाकाबंदी के दौरान आई सफेद रंग की ईसुजी पिकअप को रूकवाना चाहा तो चालक ने पिकअप को तेज गति से भगाई और नाबाबंदी तोड़ते हुए रावलियां कला की ओर ले गया। पुलिस ने पिकअप का पीछा किया तो पिकअप 3-4 किलोमीटर आगे सड़क पर पड़ी मिली। पिकअप की तलाशी लेने पर उसमें प्लास्टिक के कट्टों में अफीम डेडा चूरा पाया गया। तब पिकअप को पुलिस थाने लाया गया जहां पिकअप से 35 प्लास्टिक के कट्टे निकाले, जिनमें 841 किलोग्राम अफीम डोडा चूरा पाया गया।

एसएचओ योगी ने बताया कि जब्त की गई पिकअप चोरी की प्रतीत हो रही है, वहीं जब्त किया डोडा चूरा की अंतर्राष्ट्रीय कीमत एक करोड़ रूपए है। उन्होंने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दे कि एसएचओ भरत योगी के नेतृत्व में विगत एक वर्ष में एनडीपीएस एक्ट के तहत 17 कार्यवाहियां की गई जिनमें लगभग 3 करोड़ का डोडा चूरा व 17 लग्जरी वाहन जब्त किए गए है। उदयपुर रेंज में सर्वाधिक कार्यवाहियां गोगुन्दा पुलिस द्वारा की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com