आमजन के लिए आमजन द्वारा

ग्राम पंचायत से नहीं हटावे ग्राम विकास अधिकारी को, ग्रामीणों ने प्रधान व बीडीओ को दिया ज्ञापन

80

उदयपुर – पंचायत समिति सदस्य सीमा खटीक ने बड़गांव पंचायत समिति की लोसिंग ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी हेमंत पालीवाल को ग्राम पंचायत से नहीं हटाने के लिए विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया गया कि लोसिंग सरपंच प्रेमचंद गमेती ने एक व्यक्ति विशेष के दबाव में आकर ग्राम विकास अधिकारी हेमन्त पालीवाल के खिलाफ झूठी शिकायत की है। सीमा खटीक ने बताया कि एक व्यक्ति ग्राम पंचायत के कार्यों में अनाधिकृत रूप से हस्तक्षेप करना चाहता है। सरपंच पर दबाव बनाकर वो ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ तथ्यहीन शिकायतें करता रहता है जबकि ग्राम पंचायत क्षेत्र के लोग ग्राम विकास अधिकारी के कार्यों से खुश है। उन्होंने कहा कि विगत 9 माह में ग्राम विकास अधिकारी द्वारा ग्राम पंचायत के समस्त कार्य सुचारू रूप से किए जा रहे है बावजूद भी उनके खिलाफ तथ्यहीन झूठी शिकायतें की जा रही है।

उधर ग्राम पंचायत क्षेत्र के ग्रामीणों ने बड़गांव प्रधान खूबी लाल पालीवाल को पत्र लिखकर ग्राम विकास अधिकारी के कार्यों से संतुष्ट होना बताते हुए ग्राम विकास अधिकारी हेमन्त पालीवाल को नहीं हटाए जाने की मांग की है। वार्ड नम्बर 3 की वार्ड पंच कंकू देवी, नरपत सिंह झाला, भगवत सिंह, कंचन कुंवर, वसन्त कुंवर, सीमा बाई, लेहरी बाई सहित कई ग्रामीणों ने ग्राम विकास अधिकारी को नहीं हटाने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com