आमजन के लिए आमजन द्वारा

देशभक्ति गीतों से सजी शाम में शहीद के परिवारों का हुआ सम्मान

82

उदयपुर – मेवाड़ के वीर शहीदों की शहादत को सलाम करने के लिए मंगलवार को स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर लायंस क्लब उदयपुर की ओर से फतहसागर पाल पर आयोजित “एक शाम शहीदों के नाम“ कार्यक्रम ने वहाँ मौजूद हर शख्स की आंखों को नम कर दिया।

देशभक्ति गीतों की प्रस्तुतियों ने भरा जोश

शहीदों के परिवारों के सम्मान के लिए सजाई गई देशभक्ति गीतों से ओतप्रोत इस शाम में ’मेरा रंग दे बसंती चोला, वंदे मातरम्, ऐ मेरे वतन के लोगों ज़रा आंख में भर लो पानी,ज़िंदगी मौत न बन जाये संभालो यारो, जैसे गीतों की करीब 1 घंटे तक सांझ म्यूजिकल ग्रुप द्वारा दी गयी लाइव प्रस्तुतियों ने फतहसागर की पाल के हर छोर पर खड़े लोगों व कार्यक्रम में मौजूद लोगों की रगों में दे

शभक्ति के रंग में डूबो दिया। इन गीतों की प्रस्तुतियों से दर्शकों पर देशप्रेम का ऐसा नशा चढ़ा की दर्शकों ने वंदे मातरम् के नारे लगाकर अपना जोश दिखाया।

नम आंखों से शहीद के परिवारों का किया सम्मान

क्लब के अध्यक्ष लायन आशीष हरकावत ने बताया कि मुख्य कार्यक्रम के रूप में शहीद लेफ्टिनेंट अभिनव नागोरी की माता सुशीला नागोरी, पिता धर्मचंद नागोरी, शहीद लेफ्टिनेंट अर्चित वर्डिया की माता बीना वर्डिया, शहीद सीआरपीएफ जवान रतनलाल मीणा की पत्नी पुष्पा मीना और बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट तरुण गुप्ता की माता डॉ. शैल गुप्ता को महापौर चंद्रसिंह कोठारी, कर्नल गुमान सिंह, ब्रिगेडियर सुरेश काबरा, लॉ. वीके लडिया, लॉ. अनिल नाहर, लॉ. किशोर कोठारी ओर लॉ. लोकेंद्र कोठारी ने पूरे सम्मान के साथ शॉल ओढ़ाकर एवं प्रशस्त्री पत्र व श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com