आमजन के लिए आमजन द्वारा

जैनम 09 : मुम्बई के ट्रेडिशनल सूट्स, अहमदाबाद की हेयर एसेसरीज पर आया महिलाओं का दिल

112

रवि मल्होत्रा/उदयपुर – महिलाओं के लिए राखी के साथ ही त्यौहारों की खरीददारी के लिए साल भर का इंतजार बुधवार को जैन जागृतिं महिला सेंटर द्वारा फतहपुरा स्थित विनायक वाटीका में जैनम- 09 के शुभारंभ के साथ ही पूरा हुआ। 3 दिवसीय इस जैनम एग्जिबिशन कम सेल का भव्य शुभारंभ बुधवार को नगर निगम महापौर चन्द्र सिंह कोठारी, वार्ड पार्षद मंदाकिनी धाबाई और सेंटर की सदस्याओं ने फिता काटकर किया। इस दौरान अध्यक्ष सुशीला मेहता, संगीता मुर्डिया, मीना सिसोदिया, सुनीता जैन सहित सेंटर की सभी सदस्याएं उपस्थित रही।

जैनम – 09 मेले की संयोजिका सुमन लुणदिया ने बताया कि पहले ही दिन महिलाओं मे खरीददारी को लेकर खासा उत्साह देखा गया। मेले में लगी लगभग 70 स्टॉल्स पर प्रदर्शित कई वस्तुओं को लोगों ने पसन्द किया और खरीद भी की। खास तौर से मुम्बई के ट्रेडीशनल सुट्स, अहमदाबाद की हेयर एसेसरीज, गृह सज्जा के अजमेर के हस्त निर्मित उत्पाद, सिल्वर प्लेटेड आईटम और हस्त निर्मित आकर्षक राखियों ने महिलाओं को खासा लुभाया।

आज महिलाएं खेलेगी बम्पर हाऊजी

सेंटर की संरक्षिका पिंकी माण्डावत ने बताया कि गुरूवार दोपहर मे 3 बजे महिलाओं द्वारा बम्पर हाऊजी खेला जाएगा इसके साथ ही बच्चों द्वारा डांस कम्पीटीशन मे रंगारंग धमाकेदार प्रसतुतियां दी जाएगी।

बारिश का लुत्फ लेकर लगाये चटकारे
मेले के शुभारंभ के साथ ही बारिश ने मेले के आनंद को और बढ़ा दिया। स्टॉलधारी महिला उद्यमियों और मेले में आने वाले लोगों ने फूड स्टॉल पर चाय- पकोडे, आलू टिकिया, छोला पूरी सहित कई व्यंजनों का चटकारे लेकर लुत्पु उठाया। मेले में बच्चों ने भी इलेक्ट्रोनिक बाईक और कार चलाकर एन्जाय किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com