आमजन के लिए आमजन द्वारा

जम्मू : ग्रेनेड विस्फोट में एक की मौत, 30 घायल

22

दिल्ली – जम्मू कश्मीर में जम्मू के मुख्य बस स्टेंड पर आज दोपहर ग्रेनेड हमले से हुए विस्फोट में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं करीब 30 लोग घायल हो गए। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बस स्टेण्ड पर ग्रेनेड फैंका गया, जिससे भयंकर विस्फोट हुआ। निगम के बाहर बस में हुए हमले के बाद दहशत में लोग अपनी सुरक्षा के लिए इधर-उधर भागने लगे जिससे भगदड़ मच गई। हमले में घायल हुए लोगों में 5 की हालत गंभीर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

हमले की सूचना के बाद मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम, राज्यपाल के सलाहकार के विजय कुमार, जम्मू के मंडलायुक्त संजीव वर्मा, पुलिस महानिरीक्षक मनीष कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे। विस्फोट के बाद हादसे वाले क्षेत्र को चारों तरफ से घेर लिया गया। हमलावरों का पता लगाने के लिए खोजी कुत्तों की मदद ली जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के साथ ही जगह-जगह तलाशी ली जा रही है।

गौरतलब है कि जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक पर पीएसए लगाए जाने के बाद उन्हें गुरुवार को जम्मू के केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित किया जाना था। पिछले साल भी 29 दिसंबर को बस स्टेण्ड पर ग्रेनेड ब्लास्ट की घटना हुई थी, जिसमें कोई घायल नहीं हुआ था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com