आमजन के लिए आमजन द्वारा

जावडेकर की बयानबाजी भाजपा की बौखलाहट है- डॉ. अर्चना शर्मा

18

जयपुर – राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष एवं मीडिया चेयरपर्सन डॉ. अर्चना शर्मा ने केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व व कांग्रेस पार्टी के प्रति अनर्गल बयानबाजी किए जाने को उनकी बौखलाहट का परिचायक बताया है।

डॉ. शर्मा ने कहा कि भाजपा को अपने पाँच वर्ष के कार्यकाल की जवाबदेही सुनिश्चित करनी चाहिए ना कि अनर्गल बयानबाजी कर जनता को भ्रमित करने का कुप्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरा देश आज भाजपा से उसके द्वारा वर्ष 2014 में किए गए चुनावी वादों के लिए जवाबदेही चाहता है लेकिन इसके विपरीत भाजपा के नेता मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि ना तो लोगों के खातों में 15 लाख रुपये आये और नोटबंदी को लेकर किए गए दावें खोखले साबित हुए है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे चुनाव के समय किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ जबकि देश की अर्थव्यवस्था को गर्त में ले जाने वाले फैसले कर भाजपा सरकार ने आमजनता की क्रय शक्ति पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में आतंकवाद के चलते सेना के जाबांजों की शहादत की संख्या बढ़ी है और आम लोग भी बेमौत मारे गए है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में देश की आतंरिक व बाह्य सुरक्षा के साथ जो समझौते हुए है वे भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता है। उन्होंने कहा कि अच्छा हो कि भाजपा के नेता जनता को बताएं कि बेरोजगारी दर 45 वर्षों के अन्तराल में अभी सबसे ज्यादा क्यों है और मानव विकास के सूचकांकों में भारत की स्थिति गत् 5 वर्षों में क्यों खराब हुई है ? उन्होनें कहा कि जिन लोगों ने जुमलें देकर निरन्तर पाँच साल तक जनता को भ्रमित किया उन लोगों को कोई अधिकार नहीं है कि सकारात्मक भूमिका निभाकर जनता के मुद्दों को उठाने वाली कांग्रेस पार्टी के प्रति अनर्गल बयानबाजी करें। डॉ. शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा की अराजकता का जवाब कांग्रेस को सत्ता की जिम्मेदारी सौंप कर देगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com