आमजन के लिए आमजन द्वारा

गोगुन्दा में विजय संकल्प सभा में बोले विजय, भाजपा को विजयी बनाने से होगा देश का विकास

38

गोगुन्दा/उदयपुर – लोकसभा चुनाव के चलते भाजपा ने आज देश भर के कई लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी शंखनाद फूंकते हुए चुनावी सभाएं आयोजित की। हर सभा को ‘‘विजय संकल्प सभा’’ का नाम दिया गया।

आज उदयपुर लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार अर्जुन लाल मीणा के लोकसभा क्षेत्र के गोगुन्दा में ‘‘विजय संकल्प सभा’’ का आयोजन किया गया। सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जो कहते है वो करते है। उन्होंने देश की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कई ठोस कदम उठाए है। स्वच्छ भारत अभियान न केवल महिलाओं के लिए बल्कि देश के के सर्वांगिण विकास में महत्वपूर्ण साबित हुआ है। उन्होंने उज्जवला गैस योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित कई योजनाओं के लाभ गिनाते हुए ‘‘मोदी काम करता है’’ का नारा लगवाया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा को विजयी बनाने की बात कहते हुए कहा कि उनके विजय होने से क्षेत्र व देश का विकास होगा।

वहीं भाजपा प्रत्याशी ने अपने पूर्व कार्यकाल में करवाए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि उदयपुर से पिण्डवाड़ा को रेल मार्ग से जोड़ने का कार्य बाकी रहा है। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि अगर इस बार वे चुनाव जीते तो उदयपुर को पिण्ड़वाड़ा से रेल मार्ग द्वारा जोड़ने का कार्य करवाने का पूरा प्रयास करेंगे। वहीं विजय गोयल ने कहा कि अगर पुनः भाजपा की सरकार बनाई तो उदयपुर से पिण्डवाड़ा तक रेल्वे लाइन लाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

सभा को गोगुन्दा विधायक प्रताप गमेती, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, जिलाध्यक्ष भंवर सिंह पंवार, उदयपुर मैयर चन्द्र सिंह कोठारी, पूर्व प्रदेश मंत्री प्रमोद सामर, गोगुन्दा प्रधान पुष्कर तेली, बड़गांव प्रधान खूबी लाल पालीवाल सहित कई भाजपा पदाधिकारियों ने सम्बोधित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com