आमजन के लिए आमजन द्वारा

 मार्ग पर गढ्ढे, वाहन चालक हो रहे हैं परेशान,

क्या हो पाएगा समाधान, मुख्य मार्ग पर गढ्ढे घटा रहे हैं कस्बे की शोभा

41

 

 

हर्षित भार्गव

कस्बाथाना / बारां – क्षेत्र में सड़कों के हाल बदहाल होने के चलते वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । क्षेत्र के सभी कस्बों और गांवों में सड़कों की दुर्दशा देखने को मिलती है । आए दिन वाहन चालक चोटिल होकर घायल हो रहे हैं। लेकिन सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से सड़क दुरुस्ती करण से लेकर नवीन से लेकर नवीन सड़क निर्माण कार्य नहीं किए जा रहे हैं । कस्बाथाना में हाईवे से पुलिस थाने तक आने जाने वाला प्रवेश मार्ग बदहाल है।

इस मार्ग को देखकर यह अनुमान लगाना मुश्किल होता है कि सड़क पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क। पग-पग पर हो रहे गड्ढे लोगों का निकलना मुश्किल कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इस रोड़ की मरम्मत नहीं होने से यह खस्ता हालत में है आने जाने वाले वाहनों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है विशेषकर दोपहिया वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । इन गढ्ढों की वजह से कभी भी कोई हादसा हो सकता है आपको बता दें कि इस मार्ग पर रोज सेंकड़ों वाहनों का आना जाना लगा रहता है

 

 

फिर भी इस मार्ग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है इस मार्ग पर हो रहे गढ्ढे कस्बे की शोभा घटा रहे हैं आलम यह है कि सड़क का डामर उखड़ गया और इतने बड़े गड्ढे हो गए हैं कि अगर नजर चूकी तो दुर्घटना हो सकती है। ग्रामीणों ने प्रशासन से इस मार्ग पर हो रहे गढ्ढों को सही करने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com