आमजन के लिए आमजन द्वारा

एक घंटे का होगा पीएम का भाषण, मुख्यमंत्री ने लिया जनसंवाद कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

96

जयपुर – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार को जयपुर आगमन को लेकर उनके स्वागत से विदाई तक के कार्यक्रमों की युद्धस्तर पर तैयारी की जा रही है। अमरूदों के बाग में पीएम मोदी के सभास्थल पर सभी जरूरी सुविधाएं जुटाने और मंच बनाने सहित पूरे आयोजन को सफल बनाने के लिए सरकारी मशीनरी पूरी तरह जुटी हुई है।

सभा की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार को सभा स्थल का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री के आने और जाने के लिए वैकल्पिक मार्ग भी तैयार किया जा रहा है।

यह रहेगा कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11ः50 बजे दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना होंगे। वे दोपहर 12ः40 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां उनका स्वागत सत्कार होगा। इसके बाद 01ः05 बजे सवाई मानसिंह स्टेडियम में हैलीपेड पर पहुंचेंगे। हैलीपेड से 01ः10 बजे रवाना होकर 01ः15 बजे अमरूदों का बाग पहुंचेंगे।

उधर प्रदेश भर के गांवों में प्रधानमंत्री की सभा में लाभार्थियों को ले जाने की कार्यवाही देखने को मिली। सभी एसडीएम अलग-अलग विभागों के अधिकारियों से रिपोर्ट लेने व बसों की रवानगी करने, उनके बिल तैयार कर कार्यालयों में जमा करवाने के निर्देश जारी करते रहे। भाजपा के विधायक से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com