आमजन के लिए आमजन द्वारा

प्रतापगढ़ : अनियंत्रित ट्रक ने लोगों को कुचला, 13 की मौत

38

प्रतापगढ़ – जिले के अंबावली गांव के नजदीक नेशनल हाईवे 113 पर सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क मार्ग से गुजर रही एक बिंदोली में में चल रहे लोगों को एक अनियंत्रित ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में कई लोग हादसे के शिकार हो गए। घटना में 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक़ अनिल कुमार बेनीवाल ने घटना के बारे में बताया कि 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। घटना में 15 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’ मृतकों के घरों में हादसे की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुःख

सड़क हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर घटना पर शोक जताया। उन्होंने लिखा – ‘‘प्रतापगढ़ की छोटी सादड़ी में एनएच-113 पर हुए भयानक हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हुए हैं। इस घटना से दुःखी हूं। हादसे का शिकार हुए परिवार वालों के लिए संवेदना व्यक्त करता हूं। प्रार्थना करता हूं कि जल्द से जल्द सभी घायल स्वस्थ हों।’’

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com