आमजन के लिए आमजन द्वारा

पुलिस ने 3 जुआरियों को 1000 रूपए व शराब परिवहन करते एक को पकड़कर जब्त किए 4 देशी शराब के पव्वे

24

मुबारिक अजनबी/आमेट – आमेट थाना पुलिस ने चन्द्रभागा नदी के किनारे जुआ खेलते तीन जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ा वहीं थाना क्षेत्र के जिलोला गाँव के पास अवैध देशी शराब परिवहन करते एक युवक से देशी शराब के 24 पव्वे बरामद किए।

थानाधिकारी पेशावर खान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि नगर में बहने वाली चन्द्रभागा नदी के किनारे कुछ लोग जुआं खेल रहे है। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां से आमेट निवासी भैरू सिंह पिता गोरधन सिंह (34 वर्ष), भैरू लाल पिता पेमाराम रेगर (28 वर्ष) व शिव लाल पिता लक्ष्मण लाल कीर को जुआं खेलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया व उनसे एक हजार रुपये नकद राशि जब्त की गई। जांच अधिकारी हेड कॉस्टेबल मदन लाल ने आरोपियों को आईपीसी को धारा 13 आरपीजीओ के तहत गिरफ़्तार कर न्यायालय में पेश किया।

इसी तरह से थाना क्षेत्र के जिलोला गाँव के तालाब के पास सड़क पर मंगलवार रात्रि को नाकाबंदी के समय अरनिया निवासी कालू सिंह पिता नाथू सिंह राजपूत (35 वर्ष) को अवैध रूप से देशी शराब के 24 पव्वे एक पलास्टिक के कट्टे में ले जाते हुए गिरफ्तार किया। जांच अधिकारी हेड कॉस्टेबल जगदीश चन्द्र ने आईपीसी की धारा 19/54 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com