आमजन के लिए आमजन द्वारा

भाजपा की विदाई के लिए जनता ने कसी कमर : पायलट

73

जयपुर – राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देशानुसार आज दिनांक 21 अक्टूबर, 2018 को प्रदेश की समस्त ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों द्वारा सभी बूथों पर ‘‘बूथ जिताओ – भ्रष्टाचार मिटाओ’’ कार्यक्रम आयोजित किया गया।

पायलट ने कहा कि भाजपा के राज में गत् समय में प्रदेश की दुर्दशा हुई है और बड़े जनादेश के साथ सत्ता में काबिज हुई भाजपा ने जनविरोधी नीतियों को अपनाकर जनता को निराश किया है। उन्होंने कहा कि गत् पौने पाँच सालों में प्रदेश में कुराज व्याप्त होने से महंगाई, भ्रष्टाचार और अपराध संस्थागत हो गया है। उन्होंने कहा कि राजधानी में कल युवती के साथ हुआ दर्दनाक घटनाक्रम प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था का जीता-जागता उदाहरण है। उन्होंने कहा कि खुद गृहमंत्री बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं से गुहार लगा रहे है कि भाजपा सरकार की विफलताओं को जोर से ना बोले नहीं तो पार्टी डूब जाएगी, जो इस बात का प्रमाण है कि भाजपा ने जनता के हितों के साथ समझौता कर स्व-हित साधने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जिस नीति के साथ प्रदेश में शासन चलाया है उसी का परिणाम है कि आज प्रदेश की जनता हर मोर्चे पर अपने आप को छला हुआ महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी का बूथ जिताओ-भ्रष्टाचार मिटाओ कार्यक्रम पूरे प्रदेशभर में आयोजित हुआ है जिसके माध्यम से कांग्रेसजनों ने आमजनता के बीच पहुँचकर भाजपा सरकार की नाकामियों को ऊजागर करने के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने की अपील की है जिसे आमजन का भरपूर समर्थन मिला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने रसाई गैस व पेट्रो पदार्थों की कीमतों में अप्रत्याशित वृद्धि कर इसे आमजनता की क्रय शक्ति से बाहर कर दिया है जो इस बात का सूचक है कि महंगाई कम करने के नाम पर सत्ता में आयी भाजपा सरकार ने जनविरोधी आर्थिक नीतियाँ अपनाकर जनता का शोषण किया है।

पायलट ने कहा कि इस वर्ष के शुरूआत में हुए उपचुनाव में जैसा जनता का समर्थन कांग्रेस पार्टी को मिला था वैसा ही आशीर्वाद प्रदेश में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा और जनता सत्ता की बागडौर कांग्रेस को सौंपकर भाजपा की विदाई को सुनिश्चित करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com