आमजन के लिए आमजन द्वारा

मिष्ठान की दूकान से रसगुल्ले चोरी

61

पटना – आज तक आपने गहने, रुपये और दूसरे कीमत सामानों की चोरी की खबर सुनी और पढ़ी होगी लेकिन गया में रसगुल्ले की चोरी से सभी हैरान हैं। शहर के सिविल लाइंस थाना के शाहमीर तकिया मोहल्ले में श्री शंकर मिष्ठान एवं नमकीन भंडार में बीती रात चोरी हुई। चोरों ने दुकान में रखे कैश पर तो हाथ साफ किया ही साथ ही रसगुल्ले भी चुरा ले गए।

चोरों ने रसगुल्ले चुराने के लिए दुकान की छत के ऊपर से करकट को हटाया और दुकान के अंदर जा पहुंचे। दुकान में रखे 20-25 हजार रुपये के रसगुल्ले भी चोरी कर लिए। वहीं फ्रिजर में रखी कोल्ड ड्रिंक की दर्जनों बोतलें भी अपने साथ ले गए। चोर दुकान में रखे 10 हजार रुपये भी ले उड़े।

दुकानदार ने जब सुबह दुकान खोली तो देखा कि दुकान के ऊपर का करकट खुला है और शादी के ऑर्डर के हजारों रसगुल्ले गायब हैं। इसके साथ ही कोल्ड ड्रिंक की दर्जनों बोतलें भी गायब हैं।

दुकान मालिक शंकर प्रसाद का कहना है कि आज तक मैंने भी सोने- चांदी और रुपये की चोरी की बात सुनी थी लेकिन दुकान से रसगुल्ले की चोरी से मैं भी अचंभित हूं। सिविल लाइन के थानाप्रभारी हरी ओझा ने बताया कि दुकान से रसगुल्ले चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.