आमजन के लिए आमजन द्वारा

मानवेंद्र के कांग्रेस में जाने पर राठौड़ का पलटवार, कहा राजपूत बीजेपी के आधार स्तंभ है

99

रणकपुर/पाली – भाजपा के टिकट वितरण से पूर्व की गई रायशुमारी के बीच रणकपुर से राजेन्द्र राठौड़ ने मानवेन्द्र सिंह के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर कड़ा प्रहार किया है। राठौड़ ने पायलट के बयानों पर जवाब देते हुए कहा कि मानवेंद्र सिंह व्यक्तिगत कुंठाओं के कारण पार्टी छोड़ रहे है, जबकि उनके पिता बीजेपी के संस्थापक सदस्य हैं।

इस दौरान राठौड़ ने आगे बोलते हुए कहा कि पार्टी ने उनके मान सम्मान में कोई कसर नहीं रखी। ऐसे में कांग्रेस में जाने से पहले उन्हें एक बार विचार करना चाहिए था। साथ ही इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि राजपूत सदैव बीजेपी का आधार स्तंभ रहे है।

आपको बता दें कि इससे पहले सचिन पायलट ने मानवेंद्र सिंह के स्वाभिमान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था। उसके जवाब का पलटवार करते हुए राजेन्द्र राठौड़ ने आज यह बयान दिया है।

हाल ही में मानवेंद्र सिंह द्वारा बाड़मेर के पचपदरा में स्वाभिमान रैली के दौरान भाजपा छोड़ने के ऐलान के बाद 13 अक्टूबर को कांग्रेस में जाने की अटकलों ने जोर पकड़ा था और अंत में 18 अक्टूबर 2018 को मानवेंद्र सिंह अपनी पत्नी चित्रा सिंह व परिजनों सहित दिल्ली पहुंचे जहां राहुल गांधी ने कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर मानवेंद्र सिंह को कांग्रेस में शामिल कियां

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com