आमजन के लिए आमजन द्वारा

पाड़वा की रोशनी दुबई में बिखेरेगी मॉडलिंग का जलवा

56

रवि मल्होत्रा/उदयपुर – मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी मेहनत से एक विशेष मुकाम बना चुकी उदयपुर सम्भाग के डूंगरपुर जिले के पाड़वा गांव की मॉडल रोशनी बारोट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी मॉडलिंग का जलवा बिखेरेगी। रोशनी आगामी जनवरी माह में दुबई में होने वाले माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंडिया 2019 के टॉप 20 में पहुंच चुकी है। रोशनी इस शो में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए हिस्सा ले रही है।

रोशनी ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर के इस मॉडलिंग शो में विश्व के कई हिस्सों से महिलाएं और युवतियां हिस्सा ले रही है। इस शो के आयोजकों द्वारा हाल ही में सोशल साइट पर शुरू की गई वोटिंग में रोशनी को हजारों प्रशंसकों ने एक मजबूत प्रतिभागी के रूप में पसंद किया है, जिसके चलते रोशनी अब टॉप 20 तक पहुंच गयी है। इस शो में होने वाले अलग – अलग राउंड में सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस के सहारे जीत हांसिल करने के लिए रोशनी पिछले कई महीनों से हेवी वर्कआउट, डायटिंग, डाँस और योगा पर पूरा ध्यान दे रही है।

रोशनी का यह भी कहना है कि शो के दौरान उसकी पूरी कोशिश रहेगी कि अपनी राजस्थानी संस्कृति की छाप दुबई के इस शो में वो सभी प्रतिभागियों ओर आयोजकों पर छोड़ कर आये। अपने टॉप 20 में सलेक्ट होने के लिए रोशनी ने अपने प्रशंसकों का आभार जताते हुए बताया कि अगर इस शो में वो माइलस्टोन मिस इंडिया का क्राउन जीतती है तो ये जीत सिर्फ उसकी नहीं बल्कि उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों की जीत होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com