आमजन के लिए आमजन द्वारा

दुबई में फाइनल में पहुंच चुकी है रोशनी

98

रवि मल्होत्रा/उदयपुर – संभाग के डूंगरपुर जिले के पाड़वा गांव की रोशनी बारोट दुबई में हो रहे माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल – 2019 पेजेंट कॉम्पिटिशन के फाइनल में पहुंच चुकी है। फाइनल राउंड 13 जनवरी को होगा, जिसमें रोशनी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ड्रेसेज में रेम्प वॉक कर राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगी।

रोशनी ने बताया कि इससे पहले गुरुवार को फिटनेस, पूल शूट और टेलेंट राउंड हुआ। टैलेंट राउंड में रोशनी ने राजस्थान की संस्कृति की छाप दुबई में बिखेरते हुए प्रसिद्ध घूमर नृत्य की प्रस्तुति दी, जिसको देखकर ना सिर्फ प्रतिभागी बल्कि निर्णायक भी घूमर के रंग में रंग गए, इसके साथ ही इस राउंड में योगा ओर कराटे भी करके दिखाया।

रोशनी ने बताया कि पेजेंट कॉम्पिटिशन में उसका सफर 9 जनवरी को दुबई पहुंचने के साथ ही शुरू हो गया। अभी तक वो अपने परिचय, दुबई की सैर फिटनेस राउंड, पुल शूट, और कईं तरह के राउंड से गुजरी है और अपना बेहतर प्रदर्शन निर्णायकों के सामने दिया है। रोशनी ने अपने परिचय राउंड में पाडवा से उदयपुर एयरपोर्ट में जॉब तक के सफर को निर्णायकों के सामने साझा किया और प्रभु श्रीनाथजी को अपना आराध्य मानने वाली रोशनी ने इस राउंड के दौरान ही सभी को श्रीनाथजी के पेंडल भेंट कर सभी के दिलों में खास जगह बना ली।

गौरतलब है कि इस पेजेंट कॉम्पिटिशन में जूरी के रूप में मिसेज यूनाइटेड नेशन्स उदयपुर की डॉ. प्रीति पंवार लगातार तीसरी बार मिस, मिसेज की मेंटर है। इसके साथ ही अभिनेत्री ऋतु शिवपुरी, ऑस्ट्रेलिया की मिसेज ग्लोबल सुयी टूरनॉर और फिलीपींस से मोर्लियो मिसेज यूनिवर्स जूरी सदस्य है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com