आमजन के लिए आमजन द्वारा

स्काउट व गाईड का ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव 14 को

33

मुबारिक अजनबी/आमेट/राजसमन्द – स्थानीय पंचायत समिति सभागार में एसडीएम कालुराम खौड की अध्यक्षता व ब्लॉक प्रारम्भिक शिक्षा अधिकारी नरेन्द्र सिंह चुण्डावत के सानिध्य में समस्त पीईईओ एवं उत्कृष्ठ विद्यालय के संस्थाप्रधानों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में संदर्भ व्यक्ति राजेन्द्र सिंह चुण्डावत ने एसएमसी प्रशिक्षण की जानकारी दी।

संदर्भ व्यक्ति राजेन्द्र कुमार शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव के बारे मे विस्तार से दिशा निर्देश प्रदान किये। शर्मा ने बताया कि ब्लॉक स्तरीय उक्त कार्यक्रम में 15 व 29 आयु वर्ग के युवा दिनांक 14 फरवरी को होने वाली प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे।

प्रतियोगिता के फॉर्म ऑनलाईन लिंक के माध्यम से 10 फरवरी तक भरे जायेंगे। साथ ही पालनहार, वृद्धावस्था पेंशन के बारे में भी जानकारी दी गई।

बैठक में स्काउट स्थानीय संघ सचिव गिरिराज डाकोत तथा मोहन लाल गर्ग ने 21 फरवरी से 26 फरवरी तक आयोजित होने वाली स्काउट-गाईड की जिला रैली के बारे में विस्तार से दिशा निदैंश दिए। बैठक में बीईईओ ने एन.ए.एस परीक्षा सर्वे रिपोर्ट पर चर्चा करते हुए सभी का आभार प्रकट किया।

बैठक में स्थानीय विद्यालय के संस्था प्रधान महावीर प्रसाद बघेरवाल, मॉडल स्कूल के संस्थाप्रधान चन्द्रभान सिंह चुण्डावत एवं स्काउट-गाईड स्थानीय संघ के पदाधिकारी कैलाश स्वर्णकार. कुलदीप पारिक आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com