आमजन के लिए आमजन द्वारा

दिल्ली में एक परिवार के 11 लोगों की संदिग्ध मौत, फंदे से लटके मिले 10 के शव, मुंह पर चिपका था टेप

54

नई दिल्ली – राजधानी के बुराड़ी इलाके में एक घर में रविवार सुबह 11 शव मिले। मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष हैं। 10 शव फंदे पर लटके हुए थे और उनके मुंह और आंखों पर टेप चिपका था, जबकि 75 साल की बुजुर्ग महिला का शव जमीन पर पड़ा मिला। भूपी सिंह (45), उसकी पत्नी श्वेता (42), बेटी नीतू (24), बेटी मीनू (22) और बेटा धीरू (12), भूपी का भाई ललित (42) उसकी पत्नी टीना (38), ललित का 12 साल का बेटा, भूपी की मां नारायण (75), भूपी की बहन प्रतिभा (60), प्रतिभा की बेटी प्रियंका (30) के शव मिले है।

जानकारी के अनुसार भूपी सिंह और उनका परिवार बुराड़ी स्थित संत नगर में रहता था। परिवार की एक किराने की दुकान थी। साथ ही प्लाईवुड और दूध का बिजनेस भी था। घर में बनी दुकान सुबह 6 बजे खुल जाती थी। रविवार को जब दुकान 7.30 बजे तक नहीं खुली तो पड़ोसियों ने पता किया। लोगों ने सीलिंग से शवों को लटके हुए देखा और पुलिस को सूचना दी। दिल्ली के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मृतकों में 3 किशोर भी हैं। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

उलझा हुआ है मामला

पुलिस इस मामले को सुसाइड केस मानने से इंकार कर रही है। घर से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर का दरवाजा खुला हुआ था। फंदे पर लटके मृतकों के पैर जमीन को छू रहे थे। उधर, पड़ोसियों का भी कहना है कि परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। इस बीच अरविंद केजरीवाल घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही मामले की वजह सामने आएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com