आमजन के लिए आमजन द्वारा

कार बाइक भिड़ंत में दो की मौत, कोठियां में शोक की लहर

220

अविनाश गांधी/भीलवाड़ा – भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा क्षेत्र में बिजयनगर शाहपुरा मार्ग पर बुधवार को कार व मोटर साइकल में जोरदार भिड़ंत होने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार तीनों के कोठियां का निवासी होने व दो मित्रों की मौत होने से कोठियां में शोक की लहर छा गयी।

तीनों युवक देवनारायण मन्दिर में चल रहे यज्ञ कार्यक्रम में भाग लेकर बाईक से अपने घर जा रहे थे कि अज्ञात कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसमे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। जिसको गुलाबपुरा चिकित्सालय ले गए जहां हेड इंजरी होने पर उसको अजमेर चिकित्सल्य रेफर किया गया है।

फुलियाकलां एसएचओ करण सिंह ने बताया कि मृतकों में पुसाराम पुत्र सुखदेव गुर्जर दूसरा नोरत पुत्र मांगीलाल गुर्जर थे। जिनके शवों को फुलियाकलां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर पोस्टमार्टम कराया। घायल कैलाश पुत्र किशन गुर्जर पहले गुलाबपुरा व बाद में उपचार के लिए अजमेर चिकित्सालय में रेफर किया गया है। फुलियाकलां पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रांरभ कर दी है।

बताया गया है कि कोठियां व सांगरिया में स्वास्थ्य केंद्र होने के बाद भी पुलिस को चिकित्सक न होने के कारण शवों को पोस्टमार्टम के लिए फुलियाकलां चिकित्सालय ले जाना पड़ा। इस बात को लेकर भी ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। बाद में पुलिस व जनप्रतिनिधियों की समझाईश से मामले को शांत किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com