आमजन के लिए आमजन द्वारा

मिस मॉडल ऑफ राजस्थान के फाइनल में पहुंची रोशनी

मॉडलिंग के क्षेत्र में वागड़ का नाम रोशन कर रही है रोशनी

38

रवि मल्होत्रा/उदयपुर – उदयपुर की खूबसूरत युवा उभरती हुई मॉडल रोशनी ने हाल ही में उदयपुर में आयोजित हुए मिस मॉडल ऑफ राजस्थान के सेमीफाइनल में अपनी खूबसूरती ओर रैम्प वॉक के प्रदर्शन से फाइनल में जगह बनाई है। रोशनी अब 6 मई को होने वाले मिस मॉडल ऑफ राजस्थान के मंच पर डिजाइनर आउट फिट्स के साथ रैम्प वॉक का प्रदर्शन करेगी।

रोशनी ने बताया कि सेमीफाइनल में राजस्थान के कई शहरों से कई मॉडल्स ने हिस्सा लिया जिसमे एक ट्रेडिशनल ओर एक वेस्टर्न राउंड में जजेस ने 12 सेमी फाइनलिस्ट को फाइनल के लिए चुना है।

आपको बता दे कि रोशनी अब तक करीब 1 दर्जन से ज्यादा शो में बतौर मॉडल रैम्प वाक कर चुकी है। हाल ही में उतरन फेम टीना दत्ता उर्फ इच्छा के उदयपुर में राम्या स्टाइल स्टूडियों के उद्घाटन के दौरान भी रोशनी ने टीना के साथ रैम्प वाक किया।

रोशनी मूलतः वागड़ क्षेत्र डूंगरपुर के सागवाड़ा की निवासी है। रोशनी के पिता की बचपन मे ही आकस्मिक मृत्यु के कारण रोशनी को बचपन से लेकर आज तक कई तरह के संघर्षों के सामना करना पड़ा। रोशनी ने ब्यूटीशियन कोर्स पूरा करने के बाद वागड़ जैसे पिछड़े इलाके से निकलकर उदयपुर में एविएशन में फ्रेकफीन से 1 साल का डिप्लोमा किया जिसके बाद एयर इंडिया में जॉब की। इसके साथ आगे बढ़ते हुए सुप्रीम एयर लाइंस जॉइन किया।

वर्तमान में रोशनी एयरलाइंस में जॉब करने की साथ ही मॉडलिंग के क्षेत्र में लगातार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ रही है और वागड़ का नाम रोशन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.