आमजन के लिए आमजन द्वारा

बेटे को उठाने गयी थी मां, फंदे पर झूलता देखा तो हुई बेहोश

73

मूलचन्द पेसवानी/भीलवाड़ा – जिले के गुलाबपुरा कस्बे में मंगलवार को अपरान्ह में बावड़ी चौराहा पर एक मकान में युवक ने अपने ही कमरे में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मां अपने बेटे को दिन में उठाने के लिए कमरे में गयी तो वहां बेटे के फंदे में झूलते हुए पाये जाने पर चिल्लाकर वो बेहोश हो गयी। गुलाबपुरा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

गुलाबपुरा निवासी व बिजयनगर में मिठाई की दुकान चलाने वाले 32 साल के कालू उर्फ संदीप पुत्र अशोक कुमावत आज प्रातः 11 बजे दुकान से घर खाना खाने आया। उसने अपनी मां आशा से कहा कि उसकी तबीयत खराब है वो अपने कमरे में सो रहा है। दोपहर में 1 बजे उसे उठा देना और सोने के लिए कमरे में चला गया। दोपहर में मां के बार बार आवाज लगाने पर भी कालू के न उठने पर मां ने कमरे के दरवाजे को धक्का देकर उसे उठाना चाहा तो अंदर का दृश्य देखकर मां घबरा गयी। उसका बेटा फांसी के फंदे पर झूल रहा था। मां चिल्लायी तो आस-पास के लोग एकत्र हो गये। लोगों की भीड़ होने से पूर्व मां भी बेहोश होकर गिर पड़ी। बाद में लोगों की सूचना पर गुलाबपुरा थाना निरीक्षक सतीशचंद्र मीणा मौके पर पहुंचे और शव को राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया तथा पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सिर्पुद किया।

बताया गया है कि मृतक के पिता का भी गुलाबपुरा में हलवाई का अच्छा कारोबार है। मृतक के फांसी के फंदे पर झूलने के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। मृतक अभी तक अविवाहित था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com