आमजन के लिए आमजन द्वारा

इस तरह किया अनन्ता की कार्यकारिणी का गठन, अद्भूत

मेवाड़ी अंदाज में जेएसजी अनंता की कार्यकारिणी का गठन

30

रवि मल्होत्रा/उदयपुर – मेवाड़ी खाना, मेवाड़ी पहनावा और मेवाड़ी बोली के साथ चौपाल पर बैठकर चर्चा करते हुए लोग और साथ ही गांव के ही परिवेश की तरह खाट पर बैठकर आगामी वर्ष 2019 से 2021 की कार्यकारिणी का गठन किया। यह किसी गांव का नजारा नहीं था बल्कि यह आयोजन था जेएसजी अनंता की वार्षिक सामान्य बैठक का। जिसका आयोजन रोटरी बजाज भवन में किया गया।

बैठक की जानकारी देते हुए संस्थापक अध्यक्ष मोहन बोहरा ने बताया कि मेवाड़ के कल्चर को बढ़ावा देते हुए आयोजित इस मेवाड़ी कल्चर के अनुरूप गणी खम्मा थीम पर आधारित बैठक में वर्ष 2019- 21 के लिए प्रदीप बाबेल को अध्यक्ष, विनोद पगारिया को उपाध्यक्ष, डॉ. शिल्पा नाहर को सचिव, ललित बोलिया को संयुक्त सचिव, राजेश सिसोदिया को कोषाध्यक्ष ओर अरुण खमेसरा को संस्कृति सचिव नियुक्त किया गया।

नवीन कार्यकारिणी के साथ ही आर. के. बाबेल, जिनेन्द्र मेहता, अनिल सेठिया, रमेश गेलड़ा, शशिकांत जैन, विशाल मेहता ओर आनंद चोरडिया को सदस्य के रूप में संस्थापक अध्यक्ष मोहन बोहरा, पूर्व अध्यक्ष गजेंद्र जोधावत ओर राकेश भाणावत ने शपथ दिलाई।

बैठक के दौरान ही सभी पदाधिकारियों ओर सदस्यों ने मेवाड़ी वेशभूषा में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से आयोजन को चार चांद लगा दिए। इस दौरान ललित कच्छारा, सुनील जैन, शैलजा खेड़वा,आरती डूंगरवाल ओर सुनीता हिंगड़ सहित कई सदस्य उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com