आमजन के लिए आमजन द्वारा

सड़क हादसे में बालिका सहित तीन की मौत

260

मूलचन्द पेसवानी/भीलवाड़ा – जिले के गुलाबपुरा थाना क्षैत्र के गागेडा के निकट सोमवार को एनएच 148 डी पर एक कार के अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा कर पलटी खाने से उसमें सवार तीन जनों की मौत हो गयी। हादसे में चार अन्य घायल हो गये। आसींद के नाकोडा में भजन संध्या में भाग लेकर लौटते समय हादसा हुआ। सभी मृतक बिजयनगर जिला अजमेर के निवासी थे। दो मृतकों के परिजनों की सहमति से नेत्रदान कराये गये।

बिजयनगर निवासी वीरेन्द पोखरना अपने दामाद पुखराज मंडीया व दोहिती जिनिशा आसींद मे जैन समाज के एक नाकोडा भक्ति संध्या के कार्यक्रम में भाग लेकर वापस बिजयनगर लौट रहे थे। गागेडा के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के एक डिवाइडर से जा टकराकर पलट गई, जिसके चलते तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही 29 मील चौकी प्रभारी भंवर लाल शर्मा मय जाप्ते के घटना स्थल पर पहुचें तथा तीनों मृतकों सहित 4 अन्य घायलों को गुलाबपुरा चिकित्सालय में लाया गया। जहां पर 4 घायलों को उपचार हेतु जिला मुख्यालय के चिकित्साल में भेजा गया। दोनों मृतको का उनके परिजनों तथा दोनों मृतकों द्वारा नैत्रदान के संकल्प के चलते गुलाबपुरा चिकित्सालय में अजमेर से आई टीम ने नैत्रदान का आपरेशन किया। वहीं बाद में पोस्टमार्टम कर तीनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.