आमजन के लिए आमजन द्वारा

सायरा पुलिस की बड़ी कार्यवाही : दो दर्जन चोरी की वारदातों के तीन चोरों को किया गिरफ्तार

चोरों की कबूली मंदिरों व सूने मकानों में चोरी करने की 2 दर्जन वारदातें

28
गोगुन्दा/उदयपुर – रविवार को सायरा पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले राजसमंद जिले के कुंचौली गांव के संजय कुमार पिता विष्णुचंद (30 वर्ष), पृथ्वी सिंह उर्फ परत पिता भैरू सिंह (40 वर्ष), मुकेश कुमार पिता देवी लाल मेघवाल (21 वर्ष) तीन चोरों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस की पूछताछ में तीनों चोरों ने गोगुन्दा थाना क्षेत्र के जसवंतगढ़, पानेरियों की भागल में मंदिर व सूने मकानों में चोरी करना कबूल किया है।
थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने जिले में हो रही चोरियों की वारदातों के खुलास के निर्देश जारी किए गए थे, जिस पर एडिशनल एसपी बृजेश सोनी व सीओ देवाराम चौधरी के निर्देशन सायरा थाने की एक टीम गठित की गई। जिसमें हेड कांस्टेबल हीरा लाल, कांस्टेबल सुनील कुमार, ओम प्रकाश, शक्ति सिंह, चालक प्रकाश चंद्र को शामिल किया गया। यह टीम सर्कल क्षेत्र सहित उदयपुर, पाली व राजसमन्द जिले के थाना क्षेत्रों में संदिग्ध नकबजनों की रिकार्ड से जानकारी लेकर कई मुस्तबागानों से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान पुलिस थाना खमनोर के 2016 के एक मामले में चालानसुदा कुंचौली निवासी अपराधी संजय कुमार व उसके दो अन्य साथियों को कुंचौली के समीप नदी के पेटे से गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी कोई काम-धंधा नहीं करते है। मगर शराब का नशा करते है और शौक-मौज करते है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को सायरा थाने में लाकर पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने सायरा थाना क्षेत्र के भानपुरा में चोरी की वारदात करना कबूला। उसके बाद अधिक कड़ाई से पूछताछ में उन्होंने सर्कल क्षेत्र में दो दर्जन चोरी की वारदातें कबूली है। थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है तथा इनसे ओर भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि तीनों चोर पहले रैकी करते तथा फिर मंदिर व सूने मकानों में चोरियां करते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com