आमजन के लिए आमजन द्वारा

देवला में जुटे आदिवासी, कांग्रेस के सिंधिया ने किया बदलाव का आव्हान

11

गोगुन्दा/उदयपुर – ज्यों-ज्यों विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है त्यों-त्यों राजनीतिक पार्टियों ने राजस्थान में अधिक दमखम के साथ जुट रहे है। आज भाजपा के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3-3 जगहों पर चुनावी सभाएं करेंगे वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहूल गांधी भी इतनी ही सभाएं करने वाले है। सुदूर आदिवासी क्षेत्र भी पूरी तरह से चुनावी प्रचार के आगोश में है, सोमवार को उदयपुर जिले की गोगुन्दा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के डॉ. मांगी लाल गरासिया के पक्ष में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने देवला में जनसभा को सम्बोधित किया।

कांग्रेस की इस जनसभा में सिंधिया हेलिकॉप्टर से दोपहर 12ः00 बजे देवला पहुंचे। उनके साथ पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चंद्रभान भी थे। वहीं मंच पर डॉ. मांगी लाल गरासिया, देहात जिलाध्यक्ष लाल सिंह झाला, यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अभिमन्यू सिंह झाला, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नारायण पालीवाल, पूर्व अध्यक्ष मांगी लाल चौधरी, क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष हरि सिंह झाला, राम लाल चौधरी, चतराराम सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा सरकार की नाकामियां गिनाई। उन्होंने कहा कि सरकार ने एटीएम पेटीएम को बढ़ावा देकर गरीब व बुजुर्गो को पेंशन की राशि से वंचित किया। बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं सुचारू करने व बेरोजगारों को रोजगार देने में भी सरकार नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर कहा कि वहां भी कांग्रेस की सरकार बनेगी, साथ ही कहा कि वो तब तक माला नहीं पहनेंगे जब तक मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बन जाती।

इस जनसभा में गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र के कोटडा पंचायत समिति क्षेत्र की 14 पंचायतों के हजारों लोगों ने भाग लिया। जनसभा में जन सहभागीता को देखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखाई दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com