आमजन के लिए आमजन द्वारा

उदयपुर जिला ग्राम अधिकारी संघ के चुनाव सम्पन्न

35

उदयपुर – राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ की उदयपुर जिला शाखा के चुनाव 16 जून को शहर के किसान भवन के मीटिंग हॉल में केंद्रीय सह निर्वाचन अधिकारी श्यामसुन्दर पाटीदार, चुनाव पर्यवेक्षक मांगी लाल गुर्जर एवं निर्वाचन अधिकारी सुरेश हेडा के निर्देशन में सम्पन्न हुए।

जिले के 17 ब्लॉक से चुनकर जिला प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से निर्विरोध शंकर लाल कुम्हार को जिलाध्यक्ष, नरेन्द्र व्यास को उपाध्यक्ष, हरीश सुथार को जिलामंत्री, योगेन्द्र सिंह को संयुक्त मंत्री, मुकेश जैन को कोषाध्यक्ष, मणि लाल मीणा को संगठन मंत्री, जसवंत पुण्डिर को मीडिया प्रभारी, कमलेश सेन को जिला प्रवक्ता व गिरीश नागदा को संरक्षक मनोनित किया गया। वहीं राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ की प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव के लिए उदयपुर जिला प्रदेश प्रतिनिधि के रूप में तीसरी बार हेमन्त पालीवाल को सर्वसम्मति से मनोनित किया गया। इस बार प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव 29-30 जून को अजमेर जिले के पुष्कर में होंगे।

लगातार दूसरी बार जिलाध्यक्ष बने शंकर लाल कुम्हार ने बताया कि प्रकोष्ठ बैठकों के माध्यम से उच्चाधिकारियों से वार्ता कर ग्राम विकास अधिकारियों की सामूहिक व व्यक्तिगत समस्याओं का निराकरण करवाया जाएगा। वहीं प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं प्रदेश प्रतिनिधि हेमन्त पालीवाल ने बताया कि पंचायतीराज विभाग के उच्चाधिकारियों से वार्ता कर जिले के ग्राम विकास अधिकारियों की प्रदेश स्तरीय समस्याओं का निराकरण करवाने के प्रयास किए जायेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com