आमजन के लिए आमजन द्वारा

डाबला चान्दा में ग्रामीणों व अधिकारियों ने किया श्रमदान

98

मूलचन्द पेसवानी/शाहपुरा/भीलवाड़ा – मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तृतीय चरण के अंतर्गत आज शाहपुरा पंचायत समिति के डाबला चांदा ग्राम पंचायत में सामूहिक श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत प्रधान गोपाल गुर्जर, एसडीएम के.आर. यादव, तहसीलदार अशोक सोनी, जलग्रहण के अधिशाषी अभियंता सोड़ाणी, सरपंच बसराम गुर्जर व ब्लॉक के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व लोगों ने श्रमदान किया। इस मौके पर बचला तालाब की नाड़ी का उद्घाटन भी किया गया जिस पर पांच लाख रू खर्च किये गये है। यहां जलग्रहण के अधिशाषी अभियंता सोड़ाणी की अपील पर ग्रामीणों की ओर से अभियान के लिए हाथों हाथ 27600 रू एकत्र कर लिये गये। इस पर 11 हजार रू का नकद सहयोग करने पर आज जिला स्तर पर सरपंच को सम्मानित भी किया जायेगा। बाद में श्रमदान में भी ग्रामीणों की अच्छी भागीदारी रही।

प्रधान गोपाल गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान 3 सालों से लगातार चल रहा है और कोशिश कर रहे हैं कि क्षेत्र में अच्छे कार्यों का निर्माण हो सके।

एसडीओ के.आर. यादव ने मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन कार्यक्रम के बारे में ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम आम नागरिक का है जिसमें सभी को सहयोग देकर सफल बनाना चाहिए। जनप्रतिनिधि ग्रामीण व अधिकारी इस कार्य में हर प्रकार से अपना सहयोग करें और सहयोग के लिए सभी आगे आएं।

श्रमदान के बाद जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में वक्ताओं ने मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी तथा सहयोग की अपील की। मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना में 30 जून तक श्रमदान के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com