Breaking News

Home » प्रदेश » केकड़ी व सरवाड़ में मिले भ्रूण, कुमाताओं का पता लगाने में जुटी पुलिस

केकड़ी व सरवाड़ में मिले भ्रूण, कुमाताओं का पता लगाने में जुटी पुलिस

केकड़ी- थाना क्षेत्र में शनिवार को दो जगहों पर नवजात भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। पहला मामला केकड़ी शहर में अजमेर रोड़ पर कल्याण कॉलोनी का है। जहां पर नवजात शिशु का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर केकड़ी सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भ्रूण को कब्जे में लिया है।

जानकारी के अनुसार कल्याण कॉलोनी निवासी अध्यापक दिनेश कुमार जोशी शनिवार सुबह अपने मकान का गेट खोलने पहुंचे तो बगीचे में नवजात शिशु का भ्रूण नजर आया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर केकड़ी सिटी पुलिस के एएसआई अनिल जाखड़, कांस्टेबल राजेन्द्र आचार्य व बलवान मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर केकड़ी के राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार की कार्रवाई की जाएगी। बगीचे में भ्रूण छोड़कर जाने वाली कुमाता का पता लगाने के लिए पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एएसआई अनिल जाखड़ ने बताया कि शिशु मृत अवस्था में मिला व भ्रूण के लिंग का पता नहीं चल पाया है।

सड़क किनारे मिला नवजात भ्रूण

सरवाड़ थाना इलाके की जडाणा गांव सड़क किनारे एक नवजात शिशु का भ्रूण मिला है। सड़क किनारे राहगीरों को नवजात शिशु का भ्रूण दिखाई देने पर सरवाड़ पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सरवाड़ थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार गोदारा मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे। सरवाड़ पुलिस ने नवजात के भ्रूण को अस्पताल पहुंचाया है। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Lakhan Salvi
Author: Lakhan Salvi

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?