Breaking News

Home » प्रदेश » केकड़ी में पानी ही पानी, जलाशयों में हुई बम्पर आवक

केकड़ी में पानी ही पानी, जलाशयों में हुई बम्पर आवक

मनोज गुर्जर @ केकड़ी (अजमेर) – उपखंड क्षेत्र में मंगलवार रात को हुई बारिश के चलते पानी ही पानी हो गया। केकड़ी शहर में कई बस्तियों में पानी भर गया। पानी की निकासी के अभाव में कई मौहल्ले जलमग्न हो गए। केकड़ी में नगर पालिका परिसर, पुरानी तहसील, पंचायत समिति, राजपथ सहित कई इलाके जलमग्न हो गए। बारिश के चलते गली मोहल्ले में घुटनों तक पानी भर गया। करीब दो घंटे तक हुई तेज बारिश से शहर की सड़कें लबालब हो गई। बारिश के पानी की निकासी नहीं होने के चलते कई इलाके दोपहर तक भी जलमग्न है। मंगलवार देर रात को अचानक से तेज गड़गड़ाहट के साथ बारिश का दौर शुरू हुआ जो सुबह तक चलता रहा। तेज बारिश के चलते पानी ही पानी हो गया। पानी की निकासी के अभाव में शहर में जलमग्न के हालात हो गए।

नाले जाम होने से नही हुई निकासी

नगर पालिका की और से नालों की सफाई नहीं कराने से पानी की निकासी नहीं हो पाई। जिसके चलते शहर में जलमग्न के हालात हो गए। हालांकि पालिका प्रशासन ने नालों की सफाई का काम शुरू किया है। लेकिन सभी नालों की सफाई नहीं होने के चलते पानी की निकासी नहीं हो पाई है। जिससे जगह-जगह पानी भरा हुआ है।

जलाशयों में पानी की बम्पर आवक

मानसूनी बरसात शुरू होने के साथ ही केकड़ी उपखंड क्षेत्र के जलाशयों में पानी की बंपर आवक हुई है। तालाबों में पानी की आवक होने से किसानों के चेहरे खिले हैं। बता दें कि बिपरजॉय चक्रवाती तूफान के दौरान हुई बारिश से ही कई जलाशय लबालब हो गए थे। वहीं अब मानसूनी बारिश में भी जलाशयों में पानी की जमकर आवक हुई है।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?