Breaking News

Home » प्रदेश » ग्रामीणों ने लगाया पुलिया निर्माण में लीलापोती का आरोप, एईएन ने कहा – प्रपोजल में नहीं है पुलिया का निर्माण

ग्रामीणों ने लगाया पुलिया निर्माण में लीलापोती का आरोप, एईएन ने कहा – प्रपोजल में नहीं है पुलिया का निर्माण

फ़िरोज़ खान @ सीसवाली (बारां) – सीसवाली-कोटा चुंगीनाका रोड़ का निर्माण कार्य चल रहा है। इस मार्ग पर एक नाला पड़ता है। इस नाले में स्कूल के पीछे वाली बस्ती से होकर बारिश का पानी निकलता है। यह नाला मदरसा गरीब नवाज के सामने होकर निकल रहा है।

लोगों के अनुसार इस पुलिया का निर्माण होना था मगर ठेकेदार द्वारा पुलिया का निर्माण नहीं कर चौड़ाईकरण के तहत नाले के दोनों तरफ अलग से बड़े पाइप लगाकर उस पर सीसी कर दिया गया। इधर बारिश के पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं होने के कारण पानी पुलिया से पहले रूक गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि ठेकेदार द्वारा पुलिया का कार्य गुणवत्तापूर्ण नहीं किया है। उनका कहना है कि यहां नई पुलिया का निर्माण होना था लेकिन लीपापोती कर दी गई है। इससे आगे की बस्तियों को नुकसान होगा। नाला ब्लॉक होने पर बारिश का पानी इन बस्तियों में घुसेगा।

इस संबंध में सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता बसंत कुमार गुप्ता ने बताया कि इस नाले पर पुलिया निर्माण का प्रपोजल में कहीं भी नही है। नाले पर चौड़ाई नहीं मिल रही थी। इस कारण दोनों तरफ पाइप डालकर इसका चौड़ाईकरण करवाया गया है।

Lakhan Salvi
Author: Lakhan Salvi

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?