Breaking News

Home » देश » सीपी जोशी बोले, ‘भाजपा हवा नहीं तूफान है‘

सीपी जोशी बोले, ‘भाजपा हवा नहीं तूफान है‘

जयपुर – राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने हैं। इस बीच बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता दल बदल रहे हैं। इस कड़ी में शनिवार को जयपुर की पूर्व मेयर और कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुकीं ज्योति खंडेलवाल ने भी औपचारिक रूप से भाजपा ज्वाइन कर लिया। भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ बीजेपी का दुपट्टा पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी हवा नहीं तूफान है। लोगों को मोदी जी की गारंटी पर विश्वास है इसलिए लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। जिनकी ख़ुद की अब कोई गारंटी नहीं, उनकी गारंटी का कोई मतलब नहीं.। गारंटी तो मोदी सरकार की है जो असंभव को संभव करके दिखाती है।

कांग्रेस की गारंटी पर सीपी जोशी ने कहा कि आपने राजस्थान के विकास की गारंटी दी थी, उसका क्या हुआ। केवल मोदी जी की गारंटी है। ईडी को कुत्ता कहने पर सीपी जोशी ने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा, जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग सीएम करते हैं मैं इसकी निंदा करता हूं।

पिछले कुछ दिनों करीब दर्जनभर नेता भाजपा का दामन थाम चुके हैं। इनमें ज्योति खंडेलवाल से पहले चंद्रशेखर बैद पूर्व विधायक, राजगढ़ से पूर्व विधायक नंदलाल पूनिया, झुंझुनूं से डॉ हरिसिंह सारण, सांवरलाल महरिया, राजस्थान धरोहर प्राधिकरण उपाध्यक्ष केसर सिंह शेखावत, पूर्व आईपीएस अधिकारी भीमसिंह पिका, पूर्व अधिकारी जयपाल सिंह, युवा नेता रविंद्र सिंह भाटी शामिल हैं। वहीं, छात्रसंघ नेता रहे रविंद्र भाटी ने भी आज भाजपा ज्वाइन कर लिया। रविंद्र भाटी जोधपुर विश्वविद्यालय में अध्यक्ष रहे हैं।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?