Breaking News

Home » Uncategorized » बारां-झालावाड़ सीट से भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन

बारां-झालावाड़ सीट से भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन

बारां  – झालावाड़ बारां लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुष्यन्त सिंह ने मंगलवार को मिनी सचिवालय पहुचकर नामांकन दाखिल किया। भाजपा प्रत्याशी के रूप में वर्तमान सांसद दुष्यन्त सिंह मंगलवार को निर्धारित मुहुर्त पर रिटर्निग ऑफिसर के कार्यालय पंहुचे और नामांकन पत्र की प्रकिया पूरी की।

सिंह ने दोपहर पौने दो बजे नामांकन दाखिल किया। इसके बाद मीडियाकर्मियो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उन्हें फिर से यह मौका दिया है। पूरे देश मे भाजपा की लहर है, झालावाड़ बारां-लोकसभा मे भी पार्टी की जीत होगी, लोग चाहते हैं कि डबल इंजन की सरकार बने और मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री पद को सुशोभित करें और विकसित भारत का सपना पूरा करे।

झालावाड़ बारां लोकसभा में 20 लाख से अधिक मतदाता है जो फिर से भाजपा के परिवार को मौका देंगे, उन्होंने कहा कि यह चुनाव दुष्यन्त सिंह नही, झालावाड़ बारां के पूरे परिवार के सदस्य लड़ रहे है।

Firoz Khan
Author: Firoz Khan

फिरोज खान बारां जिले के सीसवाली कस्बे के निवासी है। विगत 30 सालों से बारां जिले में पत्रकारिता कर रहे है। यह लिखने व सामाजिक कार्यों में ही अपना समय व्यतीत करते है। मुख्यतः इनकी कलम वंचित समुदायों के मुद्दों पर चलती रही है। ये पत्रकारों के संगठन आईएफडब्ल्यूजे के बारां जिले के जिलाध्यक्ष है। साथ ही देश-प्रदेश की कई पत्र-पत्रिकाओं के लिए लिखते है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?