Breaking News

Home » उत्तर प्रदेश » भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला, खतरे से बाहर

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला, खतरे से बाहर

उत्तर प्रदेश – आज सहारनपुर के देवबंद इलाके में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला हुआ है। हरियाणा नंबर की कार से आए हमलावरों ने रावण पर 4 राउण्ड फायरिंग की। गोली आगे के शीशे को तोड़ते हुए उनके पेट को छूते हुए सीट में घुस गई। फायरिंग में कार के सामने वाले शीशे के अलावा पीछे के दरवाजे के शीशे भी टूट गए। हमले के बाद आरोपी भाग छूटे वहीं रावण को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई वहीं पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने में जुटी हुई है।

घटना के बाद आजाद समाज पार्टी ने ट्वीट किया जिसमें लिखा कि – देवबंद में राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ है। ये बहुजन मिशन मूवमेंट को रोकने का कायराना कृत्य है। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी, सख्त कार्रवाई और चंद्रशेखर आजाद की सुरक्षा की मांग करते हैं।

हमलावरों की कार एक जगह सीसीटीवी कैमरे में नजर आई है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। चंद्रशेखर के समर्थकों ने बताया कि वे समाज के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपनी फॉर्च्यूनर में देवबंद आए थे।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?