Breaking News

Home » प्रदेश » तिरोल‌ भील बस्ती में चोरों ने चार मकानों केे तोड़े ताले

तिरोल‌ भील बस्ती में चोरों ने चार मकानों केे तोड़े ताले

केशु लाल जोशी/गोगुन्दा/उदयपुर – शनिवार रात सायरा के तिरोल गांव के घाटी मउड़ी (नाड़ी) बस्ती में 4 गमेती परिवार के घरों में चोरी हुई। चोरो ने देवाराम पिता मोतीराम गमेती व कालुराम पिता देवाराम गमेती के घरों का ताला तोड़कर घर में रखा सब सामान बिखेर दिया, लेकिन उनके हाथ कुछ नही लगा। चमनाराम पिता मोतीराम गमेती के घर से 2 किलो ग्राम चांदी के जेवर, 2 तोला सोना व पचास हजार रुपये रोकड़ा चोरी हुए। वहीं राधुराम पिता मोतीराम गमेती के घर से 2000/रुपये रोकड़ा ओर एंड्रॉयड मोबाईल चोरी हुआ।

आपको बता दे कि जहां चोरी हुई वह तिरोल मुख्य ग्राम से तकरीबन एक किलोमीटर की दूरी व नंदेश्मा करदा मुख्य सड़क से आधा किलोमीटर अंदर करीबन 25 से 30 मकानों की बस्ती है।

ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन चोरी होती है। चोरों ने आतंक मचाया हुआ है। पुलिस कोई ध्यान नहीं दे रही हैं। गांव में कभी पुलिस नहीं आती है। प्रार्थियांे की सूचना पर ढोक चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल वर्दीसिंह, कांस्टेबल गणत लाल मौके पर पहुंच कर लिखित रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है । वही पुलिस प्रथम दृष्ट्या मोबाइल सिम की लोकेशन को खंगाल रही है व चोरी के हर एंगल की बारीकी से तफ्तीश जारी है। वही पुलिस का कहना है जल्दी ही चोरों को पकड़ कर खुलासा किया जाएगा ।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

[democracy id="1"]