Breaking News

Home » प्रदेश » भाजपा सरकार में सुरक्षित नहीं है महिलाएं: राखी गौतम

भाजपा सरकार में सुरक्षित नहीं है महिलाएं: राखी गौतम

कोटा – कल कोटा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मनोचिकित्सक विभाग मे भर्ती बच्ची के साथ हुई शर्मसार कर देने वाली घिनौनी हरकत के बाद आज राजस्थान महिला काँग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम ने संबंधित अधिकारियों से मुलाकात कर सरकार के प्रति विरोध दर्ज कराया। गौतम ने कहा कि अधिकारी की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए कि अपराधी ऐसी घटना करने की सोच भी न सके। साथ ही बीजेपी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने चुनाव जीतने के लिए महिलाओं की सुरक्षा के झूठे वादे किए लेकिन चुनाव जीतने के बाद सब वादे भूल गई है। उन्होंने बच्ची के परिजनों से मिलकर मामले की जानकारी लेते हुए हिम्मत बंधाई।

गौतम ने बताया कि बीजेपी के शासन के आते ही शर्मसार करने वाली वारदातें बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की मानसिक बीमारी से पीड़ित बच्ची को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया तो रात में उसी अस्पताल के सफाईकर्मचारी ने उस बच्ची के साथ शौचालय में जाकर अभद्र हरकतें करते हुए जबरदस्ती करने के प्रयास किए। मरीज अब अस्पताल में भी सुरक्षित नहीं है। गौतम ने अधिकारियों से कहा कि अगर किसी भी प्रकार के दबाव में आकर मामले को रफा दफा किया तो राजस्थान की महिलाएं चुप नहीं बैठेगी।

अस्पताल मे गौतम के साथ कोटा महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष शालिनी गौतम, वार्ड पार्षद अनुराग गौतम, ब्लॉक अध्यक्ष जोगेन्द्र बिरवाल व मण्डल अध्यक्ष प्रवीण नंदवाना सहित काँग्रेस के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

dailyrajasthan
Author: dailyrajasthan

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?