Breaking News

Home » प्रदेश » सावधान : यहां होते रहते है हादसे, कठार नदी में नहाने गए युवक की मौत

सावधान : यहां होते रहते है हादसे, कठार नदी में नहाने गए युवक की मौत

सायरा (उदयपुर) – शनिवार को थाना क्षेत्र में नहाने के लिए नदी में उतरते समय पैर फिसल जाने से झुंझुनू के माकड़ो गांव निवासी विजय शर्मा पुत्र सांवरमल शर्मा (42 वर्ष) की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक अपने दोस्त झुंझुनू जिले के माकड़ो निवासी राजवीर पुत्र द्वारकाप्रसाद जाट (28 वर्ष), कड़िया निवासी संतोष सुथार, मावली के डिंगरकिया निवासी सुरेश सुथार व अपने गांव के विजय शर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर कठार के नदी में नहाने के लिए गए थे। बरवाड़ा के समीप पुलिया ने नीचे नदी किनारे पर बैठे थे। तभी नहाने के लिए नदी में उतरते समय पैर फिसलने से विजय शर्मा नदी में डूबने लगा, उसे तैरना नहीं आता था।

पेट से पानी निकालते हुए

राजवीर जाट ने बताया कि डूबते हुए विजय शर्मा को बचाने के लिए वो भी नदी में उतर गया लेकिन उसे भी तैरना नहीं आता है, जिस कारण वो भी डूबने लगा। यह देखकर बाहर खड़े दोस्त सुरेश ने भी नदी में छलांग लगा दी उसे हल्का तैरना आता है। उसने धक्का देकर उसे किनारे की ओर किया और संतोष सुथार ने ऊपर से टॉवले डाला जिसे पकड़कर वो बाहर आया। वहीं चिल्लाने से मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों के साथ मिलकर विजय शर्मा को नदी के बीच स्थित ऊंची जगह पर निकाला और उसके पेट से पानी बाहर निकालने का प्रयास किया। बाद में उसे गोगुंदा सीएचसी में ले गए जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया व शव को मोर्चरी में रखवाया है।

राजवीर की रिपोर्ट पर सायरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाधिकारी नाथू सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना कर दी है वो गोगुंदा के लिए रवाना हो गए है। रविवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। जानकारी के अनुसार राजवीर जाट ईसवाल में लाइनमैन है तथा मृतक विजय जोशी उसी के गांव है। उसने बताया कि करीब एक माह पूर्व विजय उसके पास आया था और किसी काम के चलते यहीं पर रूका हुआ था। शनिवार को घूमने व नहाने के लिए नदी पर गए जहां दुर्घटना हो गई।

Lakhan Salvi
Author: Lakhan Salvi

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Realted News

Latest News

राशिफल

Live Cricket

क्या आप \"Daily Rajasthan \" की खबरों से संतुष्ट हैं?